सभी खबरें

Bhool Bhulaiyaa 2 : अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन, साथ में कियारा आडवाणी नज़र आयेंगी

 

  • Bhool Bhulaiyaa 2 की शूटिंग शुरू
  • अक्षय कुमार को रिप्लेस कर कार्तिक आर्यन मूवी में
  • कार्तिक ने शेयर किया अपना New Look, ढोंगी बाबा के लुक में दिख रहे हैं फनी
  • कियारा आडवाणी होगी Co-Acteress 
     

नई दिल्ली : आयुषी जैन : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर कर आने वाली मूवी Bhool Bhulaiyaa 2 में उनके लुक को बताया है, जिसमे वो काफी फनी लग रहे है, फिल्म Bhool Bhulaiyaa के पहले पार्ट की बात करें तो उस मूवी में अक्षय कुमार लीड रोल में थे और अब Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार निभाएंगे।
हाल ही में कार्तिक आर्यन की मूवी वैलेंटाइन्स डे के दिन Love Aaj Kal रिलीज हुई है जो कि दर्शकों को काफी तंग कर गयी है.
आने वाले वक्त में कार्तिक की कई ऐसी फिल्में रिलीज होनी हैं जिनके बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद की जा रही है.

Image result for Bhool Bhulaiyaa 2

ऐसी ही फिल्मों में से है भूल भुलैया 2. साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया के इस दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. कार्तिक ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर करके फिल्म की शूटिंग शुरू होने की घोषणा कर दी है. वीडियो के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा- इस लुक में स्माइल ही नहीं रुकती. जयपुर लेट्स रोल. मैंगो सीजन शुरू हो गया है.

Iss look mein Smile hi nahi rukti 🔥
Ting ding ting tiding ting ting 🎶❤
#BhoolBhulaiyaa2 💀 #Jaipur lets Roll 🤟🏻
Mango Season Begins 😂 pic.twitter.com/kyBjCpvRNn

— Kartik Aaryan (@TheAaryanKartik) February 22, 2020

“>http://

वीडियो में कार्तिक आर्यन ढोंगी बाबा के लुक में काफी फनी लग रहे हैं. वीडियो में कार्तिक पीले कपड़े पहने, माथे पर चंदन लगाए, गले में रुद्राक्षों की माला पहने और काला चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. कार्तिक इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग उन्होंने जयपुर में शुरू कर दी है. फिल्म का पिछला पार्ट काफी पसंद किया गया था.

Image result for Bhool Bhulaiyaa 2
बॉक्स ऑफिस किंग माने जाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन से दर्शकों को काफी उम्मीद है, वहीं देखना यह दिलचस्प है कि दर्शकों को कार्तिक की एक्टिंग कितनी पसंद आएगी? क्या कार्तिक अक्षय की जगह बखूबी रोल प्ले कर पाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button