सभी खबरें

दिल्ली: हाथरस सामूहिक बलात्कार पीड़िता की मौत को लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने सफदरजंग अस्पताल के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

दिल्ली: हाथरस सामूहिक बलात्कार पीड़िता की मौत को लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने सफदरजंग अस्पताल के बाहर किया विरोध प्रदर्शन 

हाथरस:– हाथरस में 14 सितंबर को एक युवती के साथ चार ठाकुर युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया. बलात्कार करने के बाद उन चारों नरभक्षियों ने बड़ी ही बेरहमी से युवती का जीभ काट डाला. और आज जूझती हुई उस बेटी की सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई.

रिपोर्ट में बताया गया है कि 14 सितंबर की घटना के बाद पीड़िता को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। उसकी जीभ कटी थी और गर्दन भी टूटी थी। इस पर उसके बयान दर्ज करने 19 सितंबर को कार्यवाहक सीओ सादाबाद महिला आरक्षियों संग आए तो पीड़िता की हालत बहुत ठीक नहीं थी। उसकी हालत देख बयान दर्ज करने वाली टीम भी भावुक हो गई। बिटिया इशारों-इशारों में खुद पर हमले और दरिंदगी की बातें ही बता सकी। जिस पर हमले के साथ-साथ 20 सितंबर को छेड़खानी की धारा बढ़ाई गई थी. शिव 22 सितंबर को फिर से अस्पताल पहुंचे और बहादुर बेटी ने इशारे इशारे में महिला आरक्षिका  को पूरा घटनाक्रम बयान किया. सभी चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

प्रशांत कुमार, ADG, कानून-व्यवस्था, उत्तर प्रदेश ने कहा कि हम मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट लगाएंगे और कोशिश की जाएगी कि केस को फास्ट ट्रैक करें और अधिकतम सजा दिलाये.  

वहीं लोगों के बीच इस मामले को लेकर आक्रोश फूट पड़ा है. पीड़िता के परिवार वालों का कहना है कि आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई जाए.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button