सभी खबरें

UP : रेप मामले में भदोही विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी को मिला क्लीन चिट, भतीजे को पुलिस मान रही दोषी

  • भतीजा है मुख्य आरोपी
  • बटे ने भी की थी मारपीट
  • विधायक के खिलाफ नहीं मिले साक्ष्य

Bhopal Desk, Gautam :– वाराणसी की एक महिला ने भदोही विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी  और उनके करीबियों समेत 7 लोगों पर रेप का आरोप लगे था। अब इस मामल ने एक नया मोड़ ले लिया है। पुलिस ने विधायक के भतीजे और बेटे को छोड़कर बाकी सभी लोगों को क्लीन चीट दे दी है।

रविंद्रनाथ तिवारी के भतीजे संदीप त्रिपाठी को पुलिस ने ज्ञानपुर स्थित एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जांच में विधायक पुत्र नितेश को भी महिला के साथ मारपीट करने के मामले में आरोपी बनाया गया है। शनिवार को पुलिस ने यह जानकारी दी।

एसपी ने बताया कि 10 फरवरी को वाराणसी की एक विधवा महिला ने शिकायती पत्र देकर विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी समेत बेटों व भतीजों पर गैंगरेप, मारपीट व जबरदस्ती गर्भपात कराने का आरोप लगाया था। प्रकरण की जांच एएसपी आरके वर्मा से कराई गई। उसके उपरांत 19 फरवरी को विधायक, मुख्य आरोपित संदीप तिवारी, भतीजे सचिन त्रिपाठी, चंद्रभूषण व उनके तीन बेटों नितेश, प्रकाश, दीपक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 D, 313, 504, 506 में केस दर्ज किया गया है।

विधायक को मिला क्लीन चिट
ज्ञात हो कि विधायक ने कहा था कि अगर ऐसा कोई भी आरोप उनपर साबित हुआ तो वे अपने पुरे परिवार के साथ फांसी पर लटक जायेंगे। जांच के बाद भाजपा विधायक रविंद्रनाथ तिवारी, दो बेटों समेत पांच को विधवा के साथ गैंगरेप के मामले में शनिवार को क्लिनचिट मिल गई। एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद पुरे सूक्ष्म तरीके के साथ जांच की गई। विधायक रविद्रनाथ तिवारी, सचिन, चंद्रभूषण, प्रकाश व दीपक के खिलाफ साक्ष्य नहीं मिले। उन्हें  क्लिनचिट दे दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button