सभी खबरें

बड़वानी के फरार बाहुबली नेता संजय यादव और हिस्ट्रीशीटर गोपाल जोशी पर पुलिस ने रखा 10 हज़ार रुपये का ईनाम 

  • -बाहुबली नेता संजय के खिलाफ 40 मामले दर्ज हैं, जो 1984 के बाद से अब तक दर्ज हो रहे हैं। 
  • -इनमें अपहरण, हत्या, हत्या का षडयंत्र, जान से मारने की धमकी जैसे अपराध शामिल हैं।
  • -सत्तार मर्डर केस में भी वह आरोपी हैं। दो हत्याओं के आरोपियों पर प्राणघातक हमला करने के आरोप में वह अब तक फरार चल रहा है।
  • -फरार आरोपी को पकड़वाने वाले को मिलेगा 10 हजार रुपये का नगद ईनाम। 

द लोकनीति के लिए बड़वानी से हेमंत नागझिरिया की रिपोर्ट :- पुलिस अधीक्षक बड़वानी डीआर तेनीवार ने आम्र्स एक्ट में फरार आरोपी संजय पिता विष्णुप्रसाद यादव निवासी सेंधवा का पता देने वाले या गिरफ्तार करवाने वाले या गिरफ्तार कराने की सूचना देने वाले को 10 हजार रुपये का नगद ईनाम देने की घोषणा की है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार फरार आरोपी संजय यादव निवासी सेंधवा कुख्यात बदमाश होकर सांप्रदायिक द्वेष की मानसिकता एवं अपराधिक हिंसात्मक प्रवृत्ति का होकर हत्या, हत्या के प्रयास, अवैध वसूली, अवैध शस्त्र के गंभीर अपराध पंजीबद्ध होकर न्यायालय में विचाराधीन है। फरार आरोपी संजय यादव की गिरफ्तारी के हर प्रयास किये गये परन्तु आरोपी की गिरफ्तारी संभव नही हो सकी। जिस पर से पुलिस अधीक्षक ने उक्त ईनाम घोषित किया है। इसके साथ ही साथ आपको बता दें की सेंधवा और आसपास के क्षेत्र में यादव परिवार की काफी दहशत है। संजय यादव के खिलाफ गोपाल जोशी के चचेरे भाई नितिन जोशी की हत्या के षडयंत्र का प्रकरण दर्ज है। इसी रंजिश के कारण कोर्ट में बड़ा गोलीकांड हुआ था। कोर्ट गोलीकांड में यादव धारा 120 बी का आरोपी है और फरार है।


 


पूर्व में न्यायाधीश के सामने चलाई थी गोली :-
सेंधवा की एडीजे कोर्ट में 12 अक्टूबर 2017 को पेशी चल रही थी। इसी बीच गोपाल जोशी पिता कैलाशचंद्र जोशी को एक युवक ने जज के सामने ही गोली मार दी थी। गोपाल को इंदौर जेल से पेशी पर सेंधवा लाया गया था। इस मामले में संजय पर आरोप हैं। संजय 2008 में हुए संजय झंवर की हत्या मामले में भी आरोपी है। फिलहाल संजय के खिलाफ तीन प्रकरण चल रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button