सभी खबरें

Audio Viral : कांग्रेस सरकार गिरना चाहिए, नहीं तो ये बर्बाद कर देगी, सिंधिया-तुलसी भाई के बिना संभव नहीं – CM शिवराज

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में अपनी सत्ता गवां लेने के बाद से ही कांग्रेस (Congress) के निशाने पर शिवराज सरकार (Shivraj Government) हैं। दोनों ही पार्टी (Party) एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने से नहीं चूक रहीं हैं। वहीं इन सबके बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल हुई हैं। जिसने प्रदेश की सियासत को गरमा दिया हैं। 

इस ऑडियो क्लिप में मुख्यमंत्री शिवराज को यह कहते हुए सुना गया है, “केन्द्रीय नेतृत्व ने तय किया कि सरकार गिरनी चाहिये नहीं तो ये बर्बाद कर देगी, तबाह कर देगी और आप बताओ ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और तुलसी भाई (Tulsi Silawat) के बिना सरकार गिर सकती थी? और कोई तरीका नहीं था।

बता दे कि शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीजेपी ने मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया की मदद से सरकार बनाई हैं। जो अपने 22 समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हुए। 

इधर, इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा (Narendra Saluja) ने मुख्यमंत्री शिवराज का घेराव किया हैं। उन्होंने तीखा हमला बोलते हुए कहा कि शिवराज ने इस बात पर मुहर लगा दी के बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व भी इस साजिश व षड्यंत्र में शामिल था और जानबूझकर कांग्रेस सरकार (Congress Government) को गिराया गया और सरकार गिराने में सिंधिया की इसलिए मदद ली गई क्योंकि उनके बगैर सरकार गिर नहीं सकती थी।

नोट – इस ऑडियो की पुष्टि द लोकनीति नहीं करता।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button