सभी खबरें

आर्यन खान को आज भी नहीं मिली ज़मानत, अब कल होगी सुनवाई,

आर्यन खान को आज भी नहीं मिली ज़मानत, अब कल होगी सुनवाई,

 

 

मुंबई:- क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को आज भी ज़मानत नहीं मिली. अब इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में कल सुनवाई होगी. कल दोपहर 2.30 बजे आर्यन मामले में सुनवाई होनी है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि कल आर्यन खान को मामले में ज़मानत मिल सकती है.

इस मामले पर judge ने कहा है कि अगर ASG कल 1 घंटे में जवाब दे देंगे तो मामला कल ही खत्म हो जाएगा. बताते चलें कि आर्यन खान 8 अक्टूबर से जेल में है उनकी दो बार की बेल दर्जी रिजेक्ट कर दी गई है. कोर्ट में आर्यन के वकील पूर्व अटार्नी जनरल मोहित रोहतगी ने कहा है कि आर्यन को गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया है. जमानत मिलने के बाद भी इस केस की जांच हो सकती है.

केस के शुरुआत में अरबाज़ मर्चेंट के वक़ील ने अपनी दलीलें रखी. उन्होंने कहा कि बिना नोटिस दिए आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था जो पूरी तरह से गलत है. इसके साथ ही पंचनामे पर भी सवाल उठाए गए हैं.

सुनवाई के पहले आर्यन की ओर से एक हलफनामा दाखिल किया गया. इसमें कहा गया कि ड्रग्स केस में गवाह द्वारा एनसीबी अधिकारियों पर लेनदेन के आरोपों से उसका कोई लेना-देना नहीं है. उसकी ओर से ऐसा कोई आरोप एनसीबी अफसरों पर नहीं लगाया गया है. वहीं एनसीबी ने आर्यन खान की जमानत का विरोध किया और हलफनामा दायर किया. जांच एजेंसी ने कहा कि आर्यन खान के पिता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश कर रही थीं. हालांकि आर्यन खान ने इसका खंडन किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button