सभी खबरें

बलात्कार : सरकार बदली, सोच बदली, लेकिन नहीं बदल रहीं हैं घटनाए, यूपी में एक और युवती को किया आग के हवाले

उन्नाव / खाईद जौहर – उन्नाव में एक बार फिर मानवता को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां भी दरिंदो ने हैदराबाद जैसी घटना को अंजाम दिया हैं। उन्नाव जिले के बिहार थानाक्षेत्र के हिंदुनगर गांव से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां रेप पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई। बताया जा रहा है कि युवती 90 फीसदी जल चुकी है और उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई हैं।

युवती को जिंदा जलाने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया हैं। जबकि इस घटना को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों में से 3 आरोपियों को पकड़ लिया गया और 2 की तलाश जारी हैं। 

बता दे कि पीड़ित युवती के साथ कुछ समय पहले दुष्कर्म हुआ था। इस घटना के बाद पूरे उन्नाव में हड़कंप मच गया हैं। जबकि बेखौफ अपराधी युवती को जलाने के बाद मौके से फरार हो गए हैं। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। आरोपियों की तलाश जारी हैं। पुलिस का कहना है कि अब तक 5 में से 3 की गिरफ्तारी हो चुकी हैं। जबकि 2 अपराधी अभी भी फरार हैं। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button