सभी खबरें

मप्र भाजपा नेता और भू-माफिया का "ये रिश्ता क्या कहलाता है" ?? जेल से छूटने के बाद लगातार भाजपा के दिग्गज नेताओं से मिलता जुलता रहा ये भू-माफिया, अब EOW ने कसा शिकंजा,

मप्र भाजपा नेता और भू-माफिया का ये रिश्ता क्या कहलाता है ?? जेल से छूटने के बाद लगातार भाजपा के दिग्गज नेताओं से मिलता जुलता रहा ये भू-माफिया, अब EOW ने कसा शिकंजा, 

 

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव :– मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में 10000000 रुपए जमा कर छूटने वाले भू माफिया व भाजपा के पूर्व नेता पर EOW ने दूसरा केस दर्ज किया है. इस भूमाफिया पर राजधानी की सबसे विवादित रोहित हाउसिंग सोसाइटी में प्लांट हड़पने के आरोप हैं. 
 भू माफिया घनश्याम राजपूत जब जेल से बाहर आए तो आते ही उन्होंने भाजपा नेताओं से संपर्क साध कर जांच एजेंसी पर दबदबा बनाने का प्रयास किया. 
 भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी आरोपी के निवास पर पहुंची थी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा से भी घनश्याम राजपूत ने मुलाकात की थी. 
 अब इनके बीच का यह रिश्ता क्या कहलाता है इस बारे में कुछ भी कह पाना काफी मुश्किल है. 
 बता दे कि घनश्याम राजपूत हाल ही में हाईकोर्ट से लगभग 3 महीने बाद जेल से जमानत पर छूटकर वापस आए हैं. कोर्ट ने 10000000 रुपए जमा करने के बाद जमानत दी थी.. अब क्या था बाहर आते ही घनश्याम राजपूत ने फिर से अपना आपराधिक षड्यंत्र शुरू कर दिया. इसके साथ ही ईओडब्ल्यू की फाइलों से कागज गायब करवाने की भी तरकीबें बना ली.. 
 जिसके बाद कल ईओडब्ल्यू ने घनश्याम राजपूत के खिलाफ धोखाधड़ी और संगठित होकर अपराध करने के मामले में केस दर्ज किया है.. 

 क्या है धोखाधड़ी का पूरा मामला:- 
 ईओडब्ल्यू की जांच में इस बात का खुलासा हुआ था कि घनश्याम ने धोखाधड़ी से मान कुंवर पुष्पद सतपुड़ा भवन वल्लभ नगर टू निवासी के प्लांट की रजिस्ट्री अपने ड्राइवर धनराज की बहन निर्मला के नाम करा दी.  धनराज की करेली नरसिंहपुर निवासी बहन निर्मला जुलाई 2012 में इलाज कराने भोपाल आई थी.. 
 घनश्याम ने मान कुंवर पुष्पद का जाट खेड़ी स्थित रोहित नगर फेज 3 के भूखंड नंबर 2 की रजिस्ट्री निर्मला के नाम करा दी और बाद में रोहित हाउसिंग सोसायटी के संचालक बीडी निनावे के जरिए 2011 में ही सदस्य सूची में हेरफेर कराई और इस प्लांट को घनश्याम ने अपने अधीन कर लिया.. 
 इस दौरान ना एक भी रुपए घनश्याम राजपूत ने जमाई किया ना ही निर्मला के द्वारा पैसे जमा कराए गए.. 
 इस प्रक्रिया में निर्मला और घनश्याम दोनों की सदस्य नहीं थी लेकिन मान कुंवर के प्लांट पर अनाधिकृत आधिपत्य जमा लिया.. 
 मान कुंवर 2002 से न्याय के लिए दर-दर भटक रहे हैं
 ईओडब्लू ने जांच की तो यह बात सामने आई कि घनश्याम सिंह राजपूत के साथ मिलकर बीडी निनावे सहित अन्य आरोपियों ने बेईमानी और साजिश कर कर मानकुंवर से धोखाधड़ी की..

सीएम देते भूमाफिया खत्म करने का बयान,उनके नेता भूमाफियाओं के संपर्क में – 
अब  प्रदेश के भू माफियाओं को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी तरह के भू माफिया अपना बोरिया बिस्तर लेकर भाग जाए क्योंकि प्रदेश के माफियाओं ..गुंडों बदमाश दादा पहलवान सहित सभी तरह के असमाजिक तत्वों के खिलाफ शिवराज सरकार कार्रवाई करेंगी।
सीएम ने कहा कि सज्जन लोगों के लिए भाजपा सरकार फूल की तरह कोमल है लेकिन बदमाशो के लिए बज्र की तरह कठोर है। सहकारिता क्षेत्र से जुड़े माफियाओं को सरकार नहीं छोड़ेंगी।

जेल से छूटने के बाद नेताओं के संपर्क में रहा आरोपी,जाने ये रिश्ता क्या कहलाता है :- 
एक तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ऐसे बयान देते हैं तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने घनश्याम राजपूत से मुलाकात की थी. 
 आरोपी के घर सांसद प्रज्ञा भी गई हुई थी… 
 ऐसा कहा जा रहा है कि इन नेताओं के माध्यम से घनश्याम राजपूत अपने कागजों में बड़े फेरबदल की तैयारी में थे.. 
 अब इनका यह रिश्ता जाने क्या कहलाता है ….??

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button