सभी खबरें

MP Corona Breaking : इंदौर और भोपाल के बाद अब उज्जैन में भी बढ़ रहा संक्रमण ,पिछले 24 घंटे में मिले इतने नए मरीज़

Bhopal Desk ,Gautam Kumar

मध्यप्रदेश में कोरोना लगातार अपना कहर बरपा रही है। इंदौर और भोपाल के बाद अब उज्जैन में भी पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज कि है। ताज्जुब कि बात यह है कि आकड़ों कि माने तो इंदौर और भोपाल में पिछले 24 घंटो में संक्रमण के मामलो में कमी आ i है जबकि उज्जैन में यह बढ़ गई है। 

एक दिन में आए 35 नए मामले 

लगातार दो दिन से आ रही रिपोर्ट के अनुसार इंदौर एवं भोपाल शहर नियंत्रण में आते जा रहे हैं। यहां इंफेक्शन के नए मामलों की तुलना में अस्पतालों से स्वस्थ होकर घर जा रहे मरीजों की संख्या ज्यादा है। दोनों शहरों में क्वॉरेंटाइन किए गए हजारों लोग मुक्त हो रहे हैं लेकिन उज्जैन में स्थिति गंभीर होती जा रही है। पिछले 25 घंटे में उज्जैन में इंफेक्शन के 35 नए मामले सामने आए हैं। इस तरह यहां कुल मरीजों की संख्या 76 हो गई है। बुलेटिन के अनुसार उज्जैन में 7 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है जबकि मात्र 5 मरीज स्वस्थ होकर घर गए हैं। 64 मरीज अस्पतालों के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। 

इंदौर में बेकाबू कोरोना, मरीजों की संख्या पहुंची 945
मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी और मिनी मुंबई के नाम से मशहूर इंदौर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में शामिल इंदौर में 945 पॉजिटिव केस मिले हैं, जिनमें से अब तक 53 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 74 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। 

 

भोपाल में अब तक 7 लोगों की मौत
वहीं, राजधानी भोपाल में अब तक 303 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं। इनमें से 7 की मौत हो गई है. इसके अलावा मुरैना में 16 पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जिसमें 14 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। उज्जैन में 41 मरीजों में से 7 की मौत हो गई तो वहीं 5 पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं।  जबलपुर में 26 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से 6 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और एक की मौत हो चुकी है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button