सभी खबरें

बिजली कंपनी के AE ने बकायादार को घर से निकलवा कर बंदूक की बटों से पिटवाया 

ग्वालियर/प्रियंक केशरवानी:- बिजली कंपनी के असिस्टेंट इंजीनियर ने कानून को अपने हांथ में लेते हुए एक बकायादार को घर से घसीट कर बहार निकलवाया और बेरहमी से पिटवाया, उपभोक्ता को बंदूक की बटों से पीटा गया था. ऐंसे मामलों में बिजली कंपनी की तरफ से FIR दर्ज करवाई जाती है लेकिन इस बार असिस्टेंट इंजीनियर ने बदला लिया जब उपभोक्ता ने AE के खिलाफ FIR दर्ज करवाई तो AE ने भी उपभोक्ता की खिलाफ 4 दिन पुरानी घटना के लिए FIR दर्ज करवा दी। 

उपनगर मुरार के त्यागी नगर निवासी सुनील शर्मा का बिजली के बिल का 45 हजार रूपए बकाया है इस पर बिजली कंपनी की टीम बिजली का कनेक्शन काटने पहुंची थी कनेक्शन काटने पर सुनील से उनका विवाद हो गया पहले तो काफी देर उनमें बहस हुई फिर बाद में बहस मारपीट में बदल गई. स्थानीय लोगों और बिजली कंपनी अपनी सुरक्षा बल के साथ थी इसलिए भारी पड़ी, सुनील ने आरोप लगाया कि AE गौतम कुमार के कहने पर 4 कर्मचारी उसे घर से घसीटते हुए बाहर लेकर आये पहले तो उसे डंडों से पिटवाया इसके बाद उनके साथ जो सिक्यूरिटी गार्ड के लोग थे उन्होंने बंदूक के बट से पीटा उसे पीटता देख कर उसकी माँ उसे बचने आई तो उसे भी मारा उनका सर पकड़कर दीवार में दे मारा इसके बाद उसकी बहन बचाने आई तो उसे भी नहीं छोड़ा। मोहल्लेवालों ने देखा कि वह पिट रहे है तो वह भी बचाने आ गए इस पर उन लोगों ने बंदूक से हवाई फायर भी किये सुनील शर्मा की शिकायत पर मुरार ठाणे में AE गौतम कुमार सहित उनके साथ आए गार्डों पर भी मारपीट का दर्ज कर लिया गया है। 

4 दिन पहले बिजली वाले पिटे थे 
मुरार के त्यागी नगर में चार दिन पहले भी बिजली कनेक्शन काटने गए AE और अन्य कर्मचारियों का मोहल्ले के लोगों से विवाद हुआ था. तब मोहल्ले वाले भारी पड़ गए थे उन्होंने बिजली वालों की टीम पर हमला कर दिया था मुरार थाने में मामला भी दर्ज हुआ था।  बिजली कंपनी के अफसरों की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ मारपीट व शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है। 

इस मामले में सीएसपी राजेश डंडौतिया का कहना है कि बिजली वालों ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट की है इस पर AE सहित अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. दूसरी तरफ से बिजली वालों की शिकायत पर भी शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज किया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button