MP में अच्छी सड़कों के कारण हो रही दुघर्टनाएं-BJP विधायक

खंडवा। मध्यप्रदेश में इन दोनों अजीब बयान बाजी का दौर चल रहा है। आये दिन नेता ऐसे बयान दे रहे हैं। जिसके चलते कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। यूं तो सरकार एक और अच्छी सड़क की कवायद कर रही है। लेकिन बीजेपी विधायक अच्छा सड़कों को देख नाखुश नजर आ रहे हैं। ऐसा ही मामला मांधाता से सामने आया है। जहां बीजेपी विधायक नारायण पटेल का अजीब बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अच्छी सड़कों के कारण ही सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। सड़के अच्छी है तेज गति से वाहन चलते हैं और तेज गति होने के कारण वाहन अनियंत्रित हो जाते है। इस स्थिति को मैंने खुद अनुभव किया है।

जनता हमेशा अच्छी सड़कों के लिए सरकार से विनती करती है। लेकिन क्या यही अच्छी सड़कें किसी की मौत का कारण हो सकती है?। खंडवा जिले की मांधाता विधानसभा से भाजपा विधायक नारायण पटेल का मानना है कि अच्छी सड़कों के कारण लोग वाहन तेज गति से चलते हैं और अनियंत्रित होकर दुघर्टना के शिकार हो जाते हैं। विधायक नारायण पटेल का कहना है कि उनकी विधानसभा मांधाता में सड़कें काफी अच्छी हैं। इस वजह से लोग तेज गति से वाहन चला रहे हैं और इसी कारण दुर्घटनाएं बढ़ रही है।

बता दें कि पिछले एक सप्ताह से खंडवा में लगातार सड़क हादसे की घटनाएं सामने आ रही है। जिसे लेकर विधायक से सवाल किया गया था। तो उन्होंने बेतुका बयान दिया। जो राजनीती के गलियारे में चर्चा का विषय बन गया है।

Exit mobile version