हारने लगे तो भगवान को भी अपमानित करने पर उतर आए, शिवराज जी इतना अहंकार ठीक नहीं - संजय सिंह

हारने लगे तो भगवान को भी अपमानित करने पर उतर आए, शिवराज जी इतना अहंकार ठीक नहीं - संजय सिंह

नई दिल्ली - दिल्ली में मतदान के बाद एग्जिट पोल के आकड़े आये, जिसने ये साफ़ कर दिया की दिल्ली में एक बार फिर आम आदमी पार्टी (AAP) यानी केजरीवाल की सरकार बनने जा रहीं हैं। 

एग्जिट पोल के मुताबिक आम आदमी पार्टी को 70 विधानसभा सीटों में से 68 सीटों पर जीत मिल सकती हैं। 

एग्जिट पोल के आते ही बयानबाज़ी का दौर भी तेज़ हो गया। विपक्ष ने कहा कि ये आकड़े बदल जाएंगे। तो सत्ताधारी पार्टी ने कहा ये विकास बोल रहा हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक ट्वीट करते है, जिसमे वो बिना किसी न नाम लिए सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज मारते हैं। 

शिवराज सिंह ट्वीट करते हुए लिखते है कि, 'दिल्ली के दोस्तों: CP वाले हनुमान जी अब क्या कह रहे है?'

दरअसल दिल्ली में वोटिंग शुरू होने से पहले अरविंद केजरीवाल ने कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में दर्शन किये थे। इस दौरान उन्होंने एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मैंने कनॉट प्लेस के प्राचीन हनुमान मंदिर जाकर हनुमान जी से आशीर्वाद लिया। देश और दिल्ली की तरक्की के लिए प्रार्थना की। भगवान जी ने कहा- अच्छा काम कर रहे हो। इसी तरह लोगों की सेवा करते रहो। फल मुझ पर छोड़ दो। सब अच्छा होगा। 

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट से अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस बयान पर कटाक्ष किया हैं। वहीं, दूसरी तरफ शिवराज के ट्वीट का आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने करारा जवाब दिया। 

संजय सिंह ने शिवराज के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए लिखा की - 'यही है भारतीय जनता पार्टी की असलियत, EXIT POLL में हारने लगे तो भगवान को भी अपमानित करने पर उतर आए, इतना अहंकार ठीक नहीं शिवराज सिंह चौहान जी।