आगर:- भारत माता की जयकार लगाना क्या गुनाह? कसाई कॉलोनी में छात्र को पीटा

आगर:- भारत माता की जयकार लगाना क्या गुनाह? कसाई कॉलोनी में छात्र को पीटा

आगर:- भारत माता की जयकार लगाना क्या गुनाह?कसाई कॉलोनी में छात्र को पीटा

 

आगर:- मध्य प्रदेश के आगर में भारत माता के जयकार लगाने से छात्र को बुरी तरह पीटा जाएगा ऐसा उसने सोचा भी नहीं होगा.

बड़ौद नगरीय क्षेत्र में भारत माता के जयकारे को लेकर स्कूली बच्चों में विवाद हो गया. विवाद के बाद स्कूल से छुट्टी के बाद घर जा रहे 12वीं के छात्र भरत सिंह के साथ आरोपी छात्रों ने अन्य साथियों के साथ मिलकर बाजार में मारपीट कर दी.

बड़ौद पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. पुलिस के अनुसार फरियादी छात्र भरत सिंह ने मामला दर्ज कराते हुए बताया कि वह बड़ौद के एक निजी स्कूल में कक्षा 12वीं में पढ़ाई करता है. स्कूल में सुबह रोजाना की तरह राष्ट्रगान के बाद सभी ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाते हैं.

 

शिकायत के अनुसार भरत सिंह ने बताया कि बीते मंगलवार की सुबह राष्ट्रगान के बाद छात्र ताहिर, समीर, अल्फेज व शाहिल ने भारत माता की जय बोलने से मना कर दिया और कहा कि क्या होती है भारत माता. इसको लेकर हमने आपत्ति की थी. बाद में स्कूल से छुट्टी के बाद हम घर जा रहे थे. तभी बीच रास्ते मे कसाई मोहल्ला इलाके में इन छात्रों ने अपने साथियों के साथ रास्ता रोका ओर जमकर लाठी डंडे से मारपीट कर दी. इसी दौरान रास्ते में मारपीट का वीडियो बना रहे एक शिक्षक का भी मोबाइल छीन कर तोड़ दिया. बाद में कुछ अन्य राहगीरों ने मदद कर उनको छुड़वाया.

सभी आरोपियों पर FIR दर्ज़ हुए हैं..