सभी खबरें

चरणजीत सिंह चन्नी के मुख्यमंत्री बनने पर पंजाब की आधी आबादी को है खतरा: नरोत्तम मिश्रा 

  • पंजाब के नए सीएम बने चन्नी पर विपक्ष की बयानबाजी 
  • चन्नी पर महिलाओं से जुड़े कई संगीन आरोप हैं: गृह मंत्री 

भोपाल/निशा चौकसे:- रविवार को पंजाब के नए मुख्यमंत्री का चयन हुआ है. पंजाब में सियासी घमासान के बीच अब चरणजीत सिंह चन्नी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण कर ली है. चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब के पहले दलित मुख्यमंत्री बनाए गए. इसके साथ ही चरणजीत के साथ दो अन्य उप मुख्यमंत्रियों ने भी शपथ ग्रहण की. इन्हें राज्यपाल बीएल पुरोहित ने पद और गोपनीयता की शपथ ग्रहण कराई. बता दें कि शनिवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफ़ा देने के बाद कांग्रेस ने चोकाने वाला फैसला लेते हुए चन्नी के नाम पर मुहर लगा दी. जिससे अब राजनीति मे बीजेपी पार्टी से कई तरह के बयान सामने आ रहे हैं. 

पंजाब भाजपा प्रभारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
पंजाब भाजपा के प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि पंजाब में दलित सीएम बनाकर दलित वोट लूटने की साजिश रची जा रही है. ऐसा लगता है कि यह कांग्रेस की पुरानी आदत है. उन्हें लगता है कि 3-4 महीने के लिए सीएम नियुक्त करने से उन्हें दलितों का पूरा वोट बैंक मिल जाएगा। यह सब दिखावा है.

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कही ये बातें 
नरोत्तम मिश्रा ने तंज़ कसते हुए कहा की जिस कांग्रेस पार्टी कि राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला है उसने पंजाब में ऐसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया है. जिस पर महिलाओं से जुड़े कई संगीन आरोप हैं. साथ ही कहा की अमरिंदर सिंह ने सिद्धू से देश को खतरा बताया था लेकिन चरणजीत सिंह चन्नी के मुख्यमंत्री बनने से तो पंजाब की आधी आबादी को खतरा हो गया है. 

 

जिस @INCIndia पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला है उसने #Punjab में ऐसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया है, जिस पर महिलाओं से जुड़े कई संगीन आरोप हैं।

अमरिंदर सिंह ने सिद्धू से देश को खतरा बताया था लेकिन #CharanjitSinghChanni के CM बनने से तो पंजाब की आधी आबादी को खतरा हो गया है। pic.twitter.com/PqsYLrxIs2

— Dr Narottam Mishra (@drnarottammisra) September 20, 2021

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button