ताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़राज्यों सेसभी खबरें

महिला ने बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर फेंका जूता, जानिए क्या है मामला ?

शिक्षक भर्ती घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले को लेकर पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता पार्थ चटर्जी पर कोलकाता के आमताला इलाके में एक महिला द्वारा जूता फेंका गया है। यह घटना उस समय हुई थी जब उन्हें मेडिकल के लिए कोलकाता के ESIC हॉस्पिटल में लाया गया था।

महिला यहां अपने परिजन का इलाज करवा रही है। इस दौरान प्रवर्तन निर्देशालय (ईडी) के अधिकारी उन्हें अपनी सुरक्षा में अस्पताल से बाहर लेकर आ रहे थे। इसके तहत महिला का कहना है कि पार्थ चटर्जी जैसे लोग जनता का करोड़ों रुपए लूटकर अपने घर की तिजोरी भर रहे हैं। ऐसे भ्रष्टाचारी को AC कार में अस्पताल लाया जाता है। इन्हें तो गले में रस्सी बांधकर घसीटकर लाना चाहिए।

महिला ने आगे कहा कि मैं अपने मरीज के लिए दवा लाने गई थी, लेकिन पार्थ को देखकर मुझे गुस्सा आया और मैंने उसे जूता फेंककर मारा । मुझे खुशी होती, अगर जूता उन्हें लगता। मैं अपने जूते वापस लेकर नहीं जाऊंगी।

वैसे बता दें कि करोड़ों रुपये के कथित शिक्षक भर्ती घोटाले से जुड़े मामले में ईडी द्वारा चटर्जी और मुखर्जी को 23 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। चटर्जी को मंगलवार के दिन ईडी अधिकारी चिकित्सा जांच के लिए जोका स्थित ईएसआई अस्पताल ले जाया गया।

इस दौरान पुलिस द्वारा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। चटर्जी गिरफ्तारी के समय पश्चिम बंगाल के उद्योग मंत्री के रूप में पदस्त थे। वहीं, कथित घोटाले के समय राज्य के शिक्षा मंत्री भी थे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा गिरफ्तारी के बाद चटर्जी को अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया था।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button