हमें नहीं हो सकता "कोरोना वायरस", क्योंकि हमारे साथ है "कोरोना पछाड़ हनुमान" – कैलाश विजयवर्गीय

मध्यप्रदेश/इंदौर – हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।हालही में उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर एक अजीबोगरीब बयान दिया है, जो इस समय प्रदेश में चर्चा का विषय बन चूका हैं। 

बता दे कि राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण में अलर्ट और एडवाइजरी जारी कर दिया गया हैं। जिसको देखते हुए तमाम सार्वजनिक कार्यक्रम निरस्त किए जा रहे हैं। वहीं कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में होने वाला बजरबट्टू सम्मेलन भी निरस्त कर दिया गया। इसके बावजूद भी वह कार्यक्रम में जा पंहुंचे। 

इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने हनुमान जी का मुखौटा लगाए लोगों के बीच कोरोना वायरस को लेकर एक बयान दिया। जो इस चर्चा का विषय बना हुआ हैं। विजयवर्गीय ने कहा कि 33 करोड़ देवी देवताओं वाले देश में कोरोना का असर नहीं हो सकता। कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि हमें कोरोना वायरस हो ही नहीं सकता, क्योंकि हमारे साथ कोरोना पछाड़ हनुमान हैं। 

इतना ही नहीं हनुमान की वेशभूषा धारण करने वाले पूर्व विधायक जीतू जिराती ने भी कहा कि बजरबट्टू सम्मेलन में जिराती को कोरोना हनुमान नाम दिया गया हैं। जिन के आशीर्वाद से किसी को भी संक्रमण नहीं होगा। 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस का कहर इस समय दुनिया भर में तेज़ी के साथ फैल रहा हैं। इस वायरस से बचने के लिए सरकार हर अहम कदम भी उठा रही हैं। दुनिया भर में फैले इस खतरनाक वायरस को देखते हुए अब तक कई बड़े बड़े आयोजनों को रद्द किया जा चूका हैं। इतना ही नहीं इस वायरस से अब तक हज़ारों लोगों की जान भी जा चुकी हैं।

Exit mobile version