सभी खबरें

विदिशा में मिनी पचमढ़ी पिकनिक स्पॉट पर बड़ा हादसा, 100 फीट ऊंचे झरने के कुंड में डूबे से 3 की मौत 

  • विदिशा में पिकनिक स्पॉट पर बड़ा हादसा
  • भोपाल के तीन दोस्त 100 फीट ऊंचे झरने के कुंड में डूबे
  • पैर फिसलने से हुआ हादसा 

भोपाल/स्वाति वाणी:–
विदिशा में हलाली डैम के पास मिनी पचमढ़ी के नाम से मशहूर पिकनिक स्पॉट पर रविवार को बड़ा हादसा हो गया। यहाँ भोपाल से घूमने आए 3 युवको की करीब 100 फीट गहरे कुंड में डूबने से मौत हो गई। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को निकाल लिया गया है। बताया जा रहा है की हादसा पैर फिसलने की वजह से हुआ। एक दोस्त का पैर फिसला और उसे बचाने के चक्कर में चार दोस्त गहरे पानी में उतर गए। दो को बचा लिया गया, जबकि तीन डूब गए।

मिनी पचमढ़ी से मशहूर पिकनिक स्पॉट पर हुआ हादसा 
घटना रविवार सुबह की है भोपाल से पांच दोस्त सुबह हलाली डैम के पास मिनी पचमढ़ी से मशहूर पिकनिक स्पॉट पर पिकनिक मनाने पहुंचे थे। जहाँ अशोका गार्डन निवासी 17 साल का अमित पटेल, 19 साल का अभय शर्मा और मोहित शर्मा की डूबने से मौत हुई है। इनकी बॉडी को झरने से निकाल लिया गया है। वहीं, 17 साल के अभिषेक शर्मा निवासी शंकर गार्डन और अभिषेक सिंह निवासी भीम नगर को बचा लिया गया।

नहाते समय पैर फिसलने से हुआ हादसा 
मामला विदिशा के खामखेड़ा पुलिस चौकी देहात थाना का है, पुलिस के अनुसार, भोपाल से 5 दोस्त सुबह मिनी पचमढ़ी में पिकनिक मनाने पहुंचे थे। इस दौरान अशोका गार्डन भोपाल का रहने वाला विजय करीब 100 फीट ऊंचाई से गिरने वाले झरने के निचले हिस्से में पहुंच गया। नहाते समय उसका पैर फिसल गया। उसे गहरे पानी में जाता देख अन्य चारों युवक भी पानी में उतर गए। इनमें से तीन युवक गहरे पानी में जाने से डूब गए। अभिषेक सिंह जैसे-तैसे बाहर निकला और आवाज लगाई। आसपास के कुछ ग्रामीण मदद को पहुंचे और अभिषेक शर्मा को भी बचा लिया। स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को इस घटना के बारे में भी सूचना दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button