भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप का पोस्टर रिलीज़ , पोस्टर देख लोगो का ऐसा आया रिएक्शन

विक्की कौशल(Viccky kaushal) की अपकमिंग फिल्म भूत पार्ट 1: द हॉन्टेड श‍िप(Bhoot part 1:The haunted ship) लोगों के दिलों में डर और एक्साइटमेंट पैदा करने की पूरी तैयारी में है।  शुक्रवार, 13 सितंबर को फिल्म का नया पोस्टर जारी कर इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई।

फिल्म के दोनों कलाकार विक्की कौशल(Viccky kaushal)  और भूमि पेडनेकर(Bhoomi padnekar) ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।  विक्की(Viccky) ने लिखा है, “डर से भाग नहीं सकता, दहशत से भाग नहीं सकता, मुझे भागने में मदद करें, 15 नवंबर 2019 को थ‍िएटर्स में”. इस पोस्टर में विक्की(Viccky) पानी में एक भूत की पकड़ में नजर आ रहे हैं। फिल्म का पोस्टर देख कर लगता है फिल्म काफी भयानक होगी।

बॉलीवुड में जितना पसंद रोमांट‍िक, कॉमेडी, फैमिली ड्रामा आदि शैली की फिल्मों को किया जाता है, उतना ही क्रेज हॉरर फिल्मों के लिए भी है।  विक्की कौशल(Viccky kaushal) – भूमि पेडनेकर(BHoomi padnekar) स्टारर भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड श‍िप(Bhoot part 1:The haunted ship) के नए पोस्टर में इस हॉरर का तड़का अच्छा-खासा नजर आ रहा है। पोस्टर में विक्की(Viccky) एक भूत से बचने की कोश‍िश करते नजर आ रहे है।  पोस्टर में भूत का भयानक चेहरा, विक्की(Viccky) के चेहरे पर डर का भाव साफ नजर आता है। भूमि पडनेकर(Bhoomi padnekar) और विक्की कौशल(Viccky kaushal)  पहली बार स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे।

फिल्म का निर्देशन भानू प्रताप सिंह(Bhanu pratap singh) ने किया है और करण जौहर(Karan johar)-शशांक खैतान(Shashank khaitaan)ने इसे प्रोड्यूस किया है। भूत पार्ट वन: द हॉटेड श‍िप(Bhoot part 1:The haunted ship) एक डरावने श‍िप (जहाज) पर आधारित है। फिल्म की शूट‍िंग गुजरात में खंडहर पड़े जहाज पर हुई है। पिछले दिनों फिल्म की शूट‍िंग के दौरान विक्की(Viccky) के घायल होने की रिपोर्ट भी सामने आई थी।

देशभक्त‍ि और बॉलीवुड की रेगुलर थीम फिल्मों में काम कर चुके विक्की(Viccky) पहली बार किसी हॉरर फिल्म में नजर आने वाले हैं।  उनकी पिछली फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक(URI:The surgical strike) बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी।  राजी(Raazi), लस्ट स्टोरीज(Lust stories) (वेब सीरीज), संजू(Sanju), मनमर्जियां(Manmarziyaan) फिल्मों में भी विक्की(Viccky) के काम को दर्शकों ने खूब सराहा।

विक्की कौशल(Viccky kaushal)  की उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक(URI:The surgical strike) को 66th नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ये फिल्म दर्शको को खूब पसंद आयी थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी।

Exit mobile version