सभी खबरें

वीडी शर्मा पहुंचे पन्ना अल्प प्रवास पर, कहा अतिथि शिक्षकों पर नहीं होगा अत्याचार जल्द ही बनाई जाएंगी नीति

 भोपाल /आयुषी जैन -भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद विष्णु दत्त शर्मा आज अपने संसदीय क्षेत्र खजुराहो के मुख्यालय पन्ना के अल्प प्रवास पर पहुँचे । वहाँ उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए अतिथि शिक्षकों को लेकर बयान दिया । साथ ही साथ उन्होंने बैठक कर पार्टी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया । तत्पश्चात जिला कलेक्टर सहित अन्य अधिकारियों के साथ पन्ना जिले के विकास के लिए बैठक की । 

सांसद वी डी शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी की सरकार है ये अतिथि शिक्षकों पर अत्याचार नही होने देगी, और इसके लिए जल्द से जल्द नीति बनाई जाएगी । 

उपचुनावों के लेकर उन्होंने कहा कि उपचुनाव में बीजेपी 27 में से 27 सीटें जीतेंगी ।

उन्होंने राष्ट्रीय राज्य मार्ग के विषय पर अधिकारियों से चर्चा करते हुए कहा कि जो भी सडक निर्माण कार्य प्रारंभ किया जाए उसे समयसीमा में पूर्ण किया जाना चाहिए। जिससे लोगों को असुविधा न हो। उन्होंने सतना से पन्ना एवं पन्ना से खजुराहो रेल लाईन के कार्य के संबंध में चर्चा करते हुए कहा कि बजट अभाव के संबंध में जानकारी दी जानी चाहिए थी। जिससे मैं केन्द्र शासन से बजट उपलब्ध करा देता। शीघ्र ही बजट की उपलब्धता कराने का प्रयास करूंगा। कार्य में तेजी लाएं। स्थानीय स्तर पर कार्यो में किसी प्रकार का व्यवधान है तो इसकी जानकारी जिला प्रशासन को समय समय पर दी जानी चाहिए जिससे व्यवधान को दूर कर कार्य को गति प्रदान की जा सके। बैठक में हीरा उत्खनन परियोजना मझगंवा को आगामी समय में संचालित रखने के लिए स्वीकृति दिलाए जाने की बात कही। 

 उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण रोकथाम के लिए की गयी कार्यवाही के लिए स्वास्थ्य विभाग एवं जिला प्रशासन अधिकारी, कर्मचारियों को धन्यवाद ज्ञापित करने के साथ कहा कि आगामी आने वाले समय में भी सक्रिय रूप से कार्यवाही जारी रखें जिससे जिले में कोरोना वायरस से कोई भी मौत न हों। उन्होंने जिले में पर्यटन सुविधाओं को विकसित करने की बात कही। जिससे जिले के लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। जिससे क्षेत्र का विकास होगा। उन्होंने कृषि महाविद्यालय के अधिकारियों से चर्चा करने के उपरांत कहा कि क्षेत्र में शीघ्र ही कृषि महाविद्यालय प्रारंभ करने की कार्यवाही की जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button