"Shivraj" और "Sadhvi" के नेतृत्व में आज Bhopal में BJP का बड़ा "हल्ला बोल", पढ़े पूरी खबर

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में आज बीजेपी का बड़ा हल्ला बोल होने वाला हैं। बीजेपी आज प्रदेश सरकार के खिलाफ सड़को पर उतरेंगी। साथ ही प्रदेश के सभी ज़िला मुख्यालयों पर पार्टी नेता कलेक्ट्रेट का घेराव करेंगे। बीजेपी का ये हल्ला बोल प्रदेश में माफिया के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में, इसके साथ ही राजगढ़ में हुए थप्पड़ कांड के विरोध में होगा। 

बता दे कि हर ज़िला मुख्यालय पर पार्टी के वरिष्ठ नेता हल्ला बोल का नेतृत्व करेंगे। 

भोपाल की कमान शिवराज और प्रज्ञा ठाकुर पर 

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बीजेपी का हल्ला बोल प्रदर्शन दोपहर 3 बजे होगा। जिसका नेतृत्व पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और सांसद प्रज्ञा ठाकुर करेंगी। 

ऐसा है भाजपा का प्‍लान

बीजेपी ने जो प्लान तैयार किया है उसके तहत  राजगढ़ में रामेश्वर शर्मा, इंदौर में राकेश सिंह, जबलपुर में नरोत्तम मिश्रा, ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर, रीवा में भूपेंद्र सिंह, मुरैना में जय सिंह कुशवाहा, गुना में उमाशंकर गुप्ता, सागर में गौरीशंकर बिसेन, टीकमगढ़ में लाल सिंह आर्य, छतरपुर में विष्णु दत्त शर्मा, दमोह में जयंत मलैया, सतना में राजेंद्र शुक्ला, होशंगाबाद में अरविंद भदौरिया, रायसेन में विश्वास सारंग, खंडवा में नंदकुमार सिंह चौहान, झाबुआ में सुदर्शन गुप्ता और रतलाम में जीएस डामोर को हल्ला बोल के नेतृत्व की जिम्मेदारी सौंपी गई हैं। 

बड़े नेताओं के नेतृत्व में सभी जिलों में कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट का घेराव कर अपनी नाराजगी को जताएंगे। 

दरअसल बीजेपी का आरोप है कि माफिया के नाम पर भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा हैं। जबकि कांग्रेस से जुड़े ऐसे लोगों की सूची सौंपने के बाद भी उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा। वहीं, राजगढ़ में सीएए (CAA) के समर्थन में भाजपा (BJP) की रैली के दौरान अफसर और कार्यकर्ताओं के बीच हुए विवाद का भी विरोध करेगी।

Exit mobile version