गुना : बालिका विद्यालय के टॉयलेट में रहने को मजबूर पति पत्नी ,खाना-पीना सब यहीं

राज्य सरकार कोरोना से निपटने के लिए कितनी तत्पर है इसका अंदाजा आप इसी खबर से लगा लीजिये। प्रदेश के गुना जिले में एक पति-पत्नी को अपना क्वारंटाइन सरकारी बालिका विद्यालय के एक टॉयलेट में बिताना पद रहा है। यहाँ  तक कि इसी छोटे से टॉयलेट में दोनों पति-पत्नी खाना-खाने को भी मजबूर हैं।

यह मामला गुना जिले की ग्राम पंचायत टोडर में एक मजदूर परिवार कि है। जिनको क्वॉरेंटाइन करने के लिए वहां के प्रशासन को न तो कोई स्कूल मिला न ग्राम पंचायत केंद्र न अस्पताल कुछ भी नहीं। मिला तो बीएस एक छोटा सा शौचालय और उस अन्यायी प्रशासन और शासन ने बाहर से आए पति-पत्नी को वहीं रहने का आदेश थमा दिया।

अजब ग़ज़ब एमपी ! गुना जिले की ग्राम पंचायत टोडर में मजदूर परिवार को क्वॉरेंटाइन करने के लिए नही मिली स्कूल में जगह तो शौचालय में किया क्वारेंटाइन, पति पत्नी शौचालय में खाना खाने को है मजबूर @ABPNews @SanjayBragta @digvijaya_28 @OfficeofSSC @ChouhanShivraj @jitupatwari pic.twitter.com/FzHqNxwAoB

— Brajesh Rajput (@brajeshabpnews) May 3, 2020

“>http://

एक तरफ शिवराज सरकार कह रही है कि हम हर जिले में फंसे मजदूरों को वापस लायेंगे तो वहीं दुसरो तरफ उनको क्वारंटाइन करने के हालात जानवरों से भी बदत्तर है। या यूँ कहें कि इन हालातों में तो जानवर भी नहीं रह सकते।

Exit mobile version