सभी खबरें

जहरीली शराब कांडः भिन्ड में एक कुएं ने उगली छह बोरी शराब, 4 पर FIR

भिन्ड/प्रियंक केशरवानीः– प्रदेश में जहरीली शराब से मैतें होने के बाद राज्य सरकार और प्रशासन हरकत में आ गई है। अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ चल रहे अभियान के बाद आरोपी अपने अवैध कारनामों को छिपाने के लिए तरह-तरह की जगहों पर अपनें अवैध माल को फेक देते हैं। इसी दौरान भिंड पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शहर के एक कुएं से छः बोरी शराब बरामद की है, आरोपियों ने 28 पेटी शराब को कुएं में फेंका था। और करब डालकर आग लगा दी थी। कुएं में जब्त शराब को पुलिस नें फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया। जांच के बाद पुलिस अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ाएगी, हालांकी पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला-

बीते शुक्रवार-शनिवार को इंदुखी गांव के रहने वाले सगे भाई मनीष और छोटू जाटव की शराब पीने के बाद मौत हो गई थी। वहीं एक अन्य की हालत खराब होने के बाद उसकी आंखो की रोशनी कम हो गई। जब खबर पुलिस को लगी तो पुलिस ने पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जिसमें पूरा मामला साफ हुआ और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनो से पूछताछ होने पर बताया कि उसके दो साथी और है जो इस कांड में शामिल हैं। इसके बाद चारों ने मिलकर बताया कि शराब पीने ने हुई मौत के बाद उन्होंने करीब ओपी कि शराब बहा दिया था। कुछ पेटियों को रतनूपुरा में घर के अंदर बने कुएं में फेंका औप ऊपर से करब डालकर आग लगा दी थी।

आरोपियों ने किए थे बचाव के पूरे इंतजाम-

आरोपी जब पुलिस के हत्थे चढ़े तो उन्होंने एक-एक करके पूरी कहानी उगल दी, पुलिस नें कुएं से मिट्टी को साफ कराकर उसमें से शराब के बोरे जब्त किए और जहरीली शराब बरामद कर ली। यह बताना जरुरी है कि इंदुर्खी गांव में जहरीली शराब पीने से पिछने चार दिनों में चार लोगों की मौत की घटना हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button