सभी खबरें

आज सरकार के खिलाफ डॉक्टर खोलेंगे मोर्चा, निकालेंगे रैली, क्या होगा मरीजों का ?  

भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज डॉक्टर सरकार के खिलाफ रैली निकालने जा रहा है। इस रैली में प्रदेश के पुरे डॉक्टर शामिल होंगे। दरअसल डॉक्टरों की मांग है की प्रदेश सरकार उन्हें भी सातवां वेतन का लाभ दे। बता दे कि प्रदेश सरकार ने अभी तक सातवां वेतन से वंचित कर के रखा हैं। बताया जा रहा है कि इस रैली में सीनियर डॉक्टर आ रहे है और जूनियर डॉक्टर मरीजों का इलाज करेंगे। 

3350 डॉक्टर राजधानी में आंदोलन करेंगे

गौरतलब है कि देश में सातवां वेतन लागू बहुत पहले हो चूका है, इसका लाभ सभी प्रशासनिक लोगो को मिल रहा है। लेकिन अभी तक मध्यप्रदेश की सरकार ने प्रदेश के डॉक्टरों को इस लाभ से अभी तक वंचित रखा हुआ है। अब सातवां वेतन को लेकर प्रदेश के सीनियर डॉक्टरों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ रैली निकलने का ऐलान किया हैं। इस रैली में सरकारी मेडिकल कॉलेजो के 3350 डॉक्टर राजधानी में आंदोलन करेंगे। आज के दिन अस्पतालों में मरीजों की इलाज जूनियर्स डॉक्टर करेंगे। 

डॉक्टर एसोसिएशन का कहना

सीनियर डॉक्टर्स आज दोपहर 1.30 बजे से हमीदिया अस्पताल से मुख्यमंत्री निवास तक रैली निकाल कर सीएम कमलनाथ को इसका ज्ञापन देंगे। डॉक्टर एसोसिएशन का कहना है कि वेतनमान तथा अन्य अधिकारियों, कर्मचारियों की तरह मूलभूत सुविधा नहीं दिया जायेगा तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा।        

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button