सभी खबरें

चर्चा का विषय बना पायलट का यह ट्वीट, लिखी है ये बड़ी बात

राजस्थान (Rajasthan) में चल रहे सियासी संकट में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) और सचिन पायलट (Sachin Pilot) आमने-सामने आ गए हैं। गहलोत सरकार से बगावत करने वाले सचिन पायलट को कांग्रेस ने राजस्थान के उपमुख्यमंत्री (Deputy CM) व अध्यक्ष पद से हटा दिया हैं। 

दरअसल, दो बार न्योता देने के बाद भी वो मुख्यमंत्री गहलोत की विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हुए, जिसके बाद कांग्रेस (Congress) ने बड़ा कदम उठाते हुए उन्हें बर्खास्त कर दिया। 

लेकिन इन सबके बीच सचिन पायलट (Sachin Pilot) का एक ट्वीट सामने आया हैं। ट्वीट में देशवासियों से असम और बिहार में बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद करने की अपील की हैं। सचिन पायलट ने बाढ़ प्रभावित परिवारों के प्रति संवेदना भी जताई।

 

 

सचिन पायलट ने ट्वीट कर लिखा की ‘असम और बिहार में बाढ़ प्रभावित सभी परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। सिर्फ असम में ही बाढ़ से 68 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है और 36 लाख लोग प्रभावित हुए हैं। मैं सभी भारतीयों से अपील करता हूं कि इस बाढ़ की भयावह स्थिति में एक साथ आइए और प्रभावित लोगों की मदद के लिए किए जा रहे प्रयासों का सपोर्ट कीजिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button