सभी खबरें

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप और अपने 1 वर्षीय बेटे दोनों की एक साथ ड्यूटी निभाएगी यह कांस्टेबल महिला

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप और अपने 1 वर्षीय बेटे दोनों की एक साथ ड्यूटी निभाएगी यह कांस्टेबल महिला


अमेरिकी राष्ट्रपति के भारत दौर को लेकर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए है इसको लेकर पुलिस अमला सतर्क है अमेरिकी राष्ट्रपति की सुरक्षा को लेकर  कोताही बरती जा रही है। इसी के मद्देनजर अहमदाबाद में पुलिस के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं जिसको लेकर पड़ोसी शहर वड़ोदरा से भी पुलिस कर्मियों को अहमदाबाद बुलाया गया है। 
1 वर्षीय नवजात बच्चे की मां की लगी ड्यूटी
पुलिस की भारी मौजूदगी के बीच एक महिला पुलिस कर्मी अपने एक नवजात बच्चे के साथ ड्यूटी पर तैनात रहेगी। दरअसल पुलिस कांस्टेबल संगीता बेन की ड्यूटी भी ट्रंप के आगमन को लेकर लगाई गई है।  
संगीता ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वह दोनों कार्य एक साथ निभा रही है। उसका 1 साल का बच्चा भी ड्यूटी के दौरान उसके साथ रहेगा। इसको लेकर संगीता ने इंतजाम भी किया है बच्चे को रखने के लिए उसने चादर का झूला बनाया है जिसमें बच्चे को रखा है। 
कांस्टेबल संगीता अपने बच्चे को इसलिए अपने पास रखे है क्योंकि उसके पालन पोषण की जिम्मेदारी भी उसी के कंधों पर है पति भी नौकरी करते हैं लिहाजा वही उसकी देखभाल करती हैं। 
संगीता की ड्यूटी अहमदाबाद में रायचंद नगर सोसायटी के गेट नंबर 3 के पास लगाई गई है यहां संगीता बच्चे को भी संभाल रही हैं और ड्यूटी दोनों एक साथ निभा रही है।
गौरतलब है कि  डोनाल्ड ट्रंप सोमवार यानी 24 फरवरी को अहमदाबाद आने वाले हैं इसके लिए वड़ोदरा की कॉन्स्टेबल संगीता बेन समेत कई पुलिसकर्मियों को 6 दिन के लिए अहमदाबाद में ड्यूटी लगाई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button