सभी खबरें

भोपाल में लगातार बढ़ रहा संक्रमण, जहांगीराबाद में आज फिर मिले 13 नए मरीज़, मंगलवार भी खतरे में

भोपाल से गौतम कुमार की रिपोर्ट 

भोपाल की जहांगीराबाद में कोरोना संक्रमित लोगों का आकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। जहांगीराबाद में कल यानी कि मंगलवार को 17 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे। इसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया था। अब कल के बाद आज भी जहांगीराबाद में कोरोना वायरस के 13 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। 13 नए मरीजों के साथ सिर्फ भोपाल के जहांगीराबाद में संक्रमित मरीजों की संख्या 127 हो गई है।

अब तक 656
वही अगर राजधानी भोपाल की बात करें तो यहां संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 656 पहुंच गया है। वहीं अब तक 23 लोगों की इस बीमारी ने जान ले ली है। जहांगीराबाद क्षेत्र को पहले से ही कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया था जबकि वहां तमाम बंदिशें भी लगाई गई हैं, लेकिन इन सब कोशिशों के बावजूद वहां संक्रमण के आंकड़ों में कमी आने की जगह और बढ़ोतरी देखी जा रही। कल से लेकर आज तक सिर्फ जहांगीराबाद में 30 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इससे सरकार की मुश्किलों तो बढ़ी ही है साथ ही लोगों में भी डर का माहौल है।

मंगलवारा बना वायरस का नया अड्डा 
जहांगीराबाद के बाद अब मंगलवारा क्षेत्र में भी वायरस ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। मंगलवारा में अब तक कोरोना संक्रमित 42 मरीज मिल चुके हैं। जिसके बाद से ही यहां 17 नए कंटेनमेंट क्षेत्र बनाए गए हैं और लगातार संदिग्धों के सैंपल लिए जा रहे हैं।

राज्य सरकार और प्रशासन लाख कहे कि संक्रमण प्रदेश में घट रहा है लेकिन जिस तरह से भोपाल में पिछले 2 दिनों में करना संक्रमित लोगों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है इससे सरकार की चिंताएं और बढ़ गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button