सभी खबरें

ये है वो कुछ मशहूर हस्तियां, जो पीते है अपना ही यूरिन, क्योंकि ऐसा करने से होते है यह फ़ायदे 

अपनी लाइफस्टाइल और अपनी सेहत को लेकर अक्सर सेलेब्रिटीज चर्चा में रहते हैं। देखा जाता है कि अपनी सेहत को सही रखने और अच्छा दिखने के लिए सेलेब्रिटीज कुछ न कुछ करते रहते हैं। कोई जिम में वर्कआउट करता है, तो कोई योग। बहुत से सेलेब्रिटीज डाइट फॉलो कर अपनी सेहत का ख्याल रखते हैं। लेकिन कुछ मशहूर हस्तियां ऐसे भी है जो अपनी लाइफस्टाइल और सेहत के लिए अजीबोगरीब चीजें करते हैं। जिसको समझ पाना बेहद मुश्किल हैं। 

बता दे कि कुछ सेलेब्स ऐसे भी है जो सेहतमंद दिखने के लिए अपने ही यूरिन को पीते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में जो ऐसा करते हैं। 

यहां डालें नज़र उन मशहूर हस्तियों पर। 

 

हालही में इंस्टाग्राम पर यूरिन पीने की वीडियो डालने वाली मेडौना इस समय सुर्खियों में हैं। मेडौना बेहतर सेहत के लिए अपना ही यूरिन पीती हैं। इसके अलावा साल 1994 में मेडौना ने डेविड लेटरमैन के शो पर बात करते हुए कहा था कि वे अपने ही पैरों को ठीक करने के लिए अपने पैरों पर यूरिन करती हैं। 

 

 

एमटीवी की डॉक्यूमेंट्री केशा: माई क्रेजी ब्युटीफुल लाइफ में मशहूर पॉप सिंगर केशा ने  अपना खुद का यूरिन पिया था। ये बात साल 2013 की हैं। इस शो के दौरान वे अपनी सेहत के साथ प्रयोग करना चाहती थी और इसलिए उन्होंने ऐसा करने का फैसला किया था। 

 

 

डिस्कवरी का सबसे मशहूर शो मैन मैन vs वाइल्ड में नज़र आने वाले बीयर ग्रिल्स भी उनमें से एक हैं, जो अपना यूरिन पीते हैं। बता दे कि बीयर ग्रिल्स को हमने कई बार जंगलो में घूमते हुए देखा है, जहां कई बार कठिन परिस्थितियों में अपने बचाव और ज़िंदा रहने के लिए बीयर ऐसा करते हैं। वे अपने शो मैन vs वाइल्ड में अपना यूरिन कई बार पीते हुए देखे गए हैं। 

 

 

इसके अलावा इंग्लैंड की बीते दौर की एक्ट्रेस सारा मिल्स भी ऐसी ही एक हस्ती है जो पिछले 30 सालों से अपना यूरिन पी रही हैं। उनका मानना है कि ऐसा करना से रोग प्रतिरोधक क्षमता को बेहतर किया जा सकता हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button