Rewa : नींद में ही हमेशा के लिए सो गया पूरा परिवार, आधी रात में फटे दो सिलेंडर

Bhopal Desk, Gautam :- शहर कोतवाली के तरहाटी से एक दिल-दहला देने वाली खबर आई है। यहाँ तकरीबन रात के ढाई बजे एक घर में आग लग गयी जिसमे पुरे परिवार की मौत हो गई है। आग लगने के चलते दो गैस सिलेंडर में भी ब्लास्ट हो गया और पूरा घर भी क्षतिग्रस्त हो गया। आग लगने के कारणों का अभ्जी तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

रीवा के तरहाटी में उस वक़्त दहशत का माहौल बन गया जब एक ही घर से एक के बाद एक दो गैस सिलेंडर के ब्लास्ट होने की आवाज़ आई। आधी रत को जबतक पडोसी कुछ समझ पाते तब तक एक पूरा परिवार ख़त्म हो चूका था। परिवार में माता-पिता और दो बच्चे शामिल हैं। नगर पुलिस अधीक्षक शिवेन्द्र सिंह बघेल ने बताया कि तरहटी मोहल्ले स्थित एक मकान में रहीश खटिक (48) अपनी पत्नी गुडिया (45) और दो बच्चे लड़की श्रेजल (16) और लड़का साहिल (14) के साथ कल रात घर पर सो रहे थे। तभी सिलेंडर से हुए विस्फोट में चारों की जलकर मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि पहले एक सिलेंडर फटा, इसके बाद दूसरे सिलेंडर के साथ ही फ्रिज का कंप्रेशर भी फट गया। इस घटनाक्रम में जहां परिवार के सभी सदस्यों की मौत घटना स्थल पर हो गयी, वहीं विस्फोट से मकान क्षतिग्रस्त हो गया।

परिजनों से था प्रॉपर्टी को लेकर विवाद
बताया जा रहा है कि रहीस के घर में जिस वक्त आग लगी, तब नीचे की मंजिल पर रहने वाले उनके चचेरे भाई परिवार समेत घर पर नहीं थे। अभी ये पता नहीं चल पाया है कि आग कैसे लगी। जबकि पड़ोसियों का कहना है कि रहीस का परिजन से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस का कहना है कि हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

Exit mobile version