सभी खबरें

थाईलैंड में प्रदेश की बेटी की हुई मौत, परिजनों ने शव लाने के लिए विदेश मंत्रालय से लगाई गुहार, मदद के लिए आई कमलनाथ सरकार

भोपाल : प्रदेश की बेटी की थाईलैंड के फुकेट शहर में ट्रेनिंग के दौरान मौत हो गई। इस घटना की जानकारी जैसे ही उनके परिजनों को लगी, तो वो सकते में आ गए। विदेश में हुई मौत के बाद अब तक शव को देश नहीं आ पाया हैं। दरअसल शव वापस लाने के लिए उनके परिवार में किसी भी सदस्य के पास पासपोर्ट नहीं हैं। जिसके कारण शव को लाने में काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। 

वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री कमलनाथ एक्शन में आ गए हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया हैं। सीएम कमलनाथ ने इस हादसे पर ट्वीट करते हुए दुःख भी जताया हैं। 

 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह घटना बेहत दुःखद है, इस दुःख की घड़ी में प्रदेश सरकार आपके साथ हैं। इसके आगे उन्होंने लिखा है की परिवार के लोगो को परेशान होने की जरुरत नहीं है प्रदेश सरकार आपके साथ हैं। और बेटी का शव लाने में पूर्ण सहयोग प्रदेश सरकार करेंगी। इतना ही नहीं सीएम कमलनाथ ने खुद विदेश मंत्रालय से शव लाने की अपील की हैं।  इसके अलावा उन्होंने कहा अगर बेटी के परिवार के लोग जाना चाहते है तो उसका भी सरकार पूरा इंतजाम करेगी।  

गौरतलब है कि यह घटना छतरपुर की बेटी प्रज्ञा पालीवाल की हैं। जो थाईलैंड देश में ट्रेनिंग करने गई हुई थी। जहां उनकी एक हादसे में मौत हो गई। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button