सभी खबरें

सीवेज के पानी में सब्जियाँ धोने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, बोला- अन्य व्यापारी भी इसी पानी का करते हैं इस्तेमाल

  • 2 दिन पहले सामने आया था वीडियो
  • गंदे पानी से सब्जियां धोते दिख रहा था सब्जीवाला

भोपाल/अंजली कुशवाह: राजधानी भोपाल में करीब दो दिन पहले गंदे पानी से सब्जी धोने का एक वीडियो सामने आया था. अब हनुमानगंज पुलिस ने इस मामले में सिंधी कॉलोनी चौराहे पर गंदे पानी से सब्जी धोने वाले को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान छोला मंदिर निवासी धर्मेंद्र अहिरवार के रूप में हुई है. उसने पुलिस को बताया कि जिस जगह का उसका वीडियो सामने आया है, वहां पानी की पाइप लाइन फूटी हुई है. जिसका पानी नाली में बहता है और वो उसी पानी से हर रोज सब्जी धोता था.

अन्य व्यापारी भी करते हैं गंदे पानी का इस्तेमाल

मिली जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र ने पुलिस को ये भी बताया कि वह अकेले ही इस पानी में सब्जी नहीं धोता था.अन्य व्यापारी भी इसी पानी का इस्तेमाल करते हैं. थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ठाकुर ने बताया कि गंदे पानी से सब्जी धोने का वीडियो सामने आने के बाद मंगलवार को खाद्य सुरक्षा अधिकारी देवेंद्र दुबे ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपी को पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

करीब 06 महीने से बह रहा हैं पानी

जानकारी के मुताबिक इस मामले में एक बड़ी लापरवाही भी सामने आयी हैं. बता दें कि सिंधी कॉलोनी चौराहे पर कुछ दुकानों के सामने से करीब 6 महीने से पानी बह रहा है. यह पानी कोलार पाइप लाइन के लीकेज का बताया जाता है. इस वजह से यहां पर गंदगी भी पसरी रहती है. दुकानदार परमानंद प्रजापति ने बताया कि यह पानी बीते 6 महीने से बह रहा है. इसी पानी में से लोग अपनी गाड़ियां लेकर निकलते हैं. कई बार शिकायत की, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. सुबह-सुबह सब्जी वाले यहां पर आकर सब्जियां धोते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button