सभी खबरें

ड्राइवर को आया नींद का झोंका, हाइटेंशन लाइन के पोल से जा टकराई बस, बाल-बाल बचे 55 यात्री 

  • नागपुर से बांदा को रवाना हुई वस् का हुआ एक्सीडेंट 
  • सभी यात्री सुरक्षित निकाले गए, सवार थे 55 यात्री 
  • बिजली के खम्बे से टकराई, बुरी तरह छतिग्रस्त हुई बस   

जबलपुर/प्रियंक केशरवानी:- मध्यप्रदेश के जबलपुर में हुआ भयानक हादसा बाल-बाल बचे बस के यात्री दरअसल, नागपुर से बांदा उत्तर प्रदेश जा रही यात्री बस गुरूवार, शुक्रवार की दरमियानी रात ढाई बजे के लगभग जबलपुर में हाइटेंशन लाइन के पोल से टकरा गई. बस में 55 यात्री सवार थे. हादसे के चलते बस क्षतिग्रस्त हो गई. पोल तक टेढ़ा हो गया. और बिजली के तारों से निकली चिंगारी से यात्री चीखने लगे. खबर पाकर माढ़ोताल पुलिस ने पहले बिजली बंद कराई. इसके बाद यात्रियों को बस से निकलवा कर दूसरी बस से बांदा भिजवाया। 

बस ड्राइवर को आया नींद का झोंका लहराते हुए पोल से टकराई बस 
माढ़ोताल पुलिस के मुताबिक हादसा गुरुवार 30 सितंबर की देर रात ढाई बजे की बताई जा रही है. यूपी78 एफटी 7787 नंबर की बस नागपुर से यात्रियों को लेकर बांदा जा रही थी. जबलपुर में कटंगी रोड पर ड्राइवर को नींद के झोंका आ गया. बस लहराते हुए हाईटेंशन लाइन पोल से जा टकराई. हादसे के बाद टीआई माढ़ोताल रीना पांडे ने मौके पर पहुंच कर पहले लाइट बंद कराई. इसके बाद यात्रियों को बस से निकलवाया। 

दूसरी बस से भेजा बांदा
हाईटेंशन लाइन के तार आपस में टकराने से हुई शार्ट-सर्किट के चलते चिंगारी निकलने लगी थी. हादसे के बाद यात्रियों को दूसरी बस से बांदा के लिए रवाना किया गया. शुक्रवार को बिजली विभाग ने पोल सीधा कराते हुए टूटे तारों को जोड़ा, तब जाकर क्षेत्र की बिजली आपूर्ति बहाल हो पाई। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button