पॉलिटिकल डोज़

अग्निपथ योजना लाकर देश की रक्षा करने के लाखों युवाओं के सपने तोड़ दिए – राहुल गांधी ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के नेता लगातार सभा को संबोधित कर रहे हैं। इस बीज कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सेना में अल्पकालिक भर्ती की अग्निपथ योजना को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, यह योजना लाकर, देश की रक्षा करने के लाखों युवाओं के सपने तोड़ दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि, अग्निपथ योजना क्यों आई? क्योंकि नरेन्द्र मोदी ने आपके जीएसटी का पैसा आपकी जेब से निकाल कर सीधा अडाणी की जेब में डाल दिया और लाखों युवा, जो चार बजे सुबह उठते हैं। देश की रक्षा करना चाहते हैं। उनका सपना खत्म कर दिया। उनका दिल तोड़ दिया।

राहुल गांधी ने दोहराया कि, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनते ही जाति जनगणना करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि, देश में दलित, पिछड़े वर्ग के लोगों को अपनी वास्तविक जनसंख्या पता होना जरूरी है और इसके लिए जातीय जनगणना जरूरी है।

सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, सबसे बड़ा सवाल यह है कि आज इस देश में धन को कैसे बांटा जा रहा है। धन किसके हाथ जा रहा है. क्या सचमुच में हिन्दुस्तान का धन भारत माता की जनता के हाथ में जा रहा है या फिर भारत माता का धन चुने हुए लोगों के हाथ में जा रहा है?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button