मुझ पर 6 माह का बैन लगाने के लिए शुक्रिया, मोदी जी तो एयर इंडिया पर हमेशा का बैन लगाने वाले है – कुणाल कामरा

मुंबई – हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कॉमेडियन कुणाल कामरा एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालही में कॉमेडियन कुणाल कामरा ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया हैं। जो अब उनके लिए मुसीबत का सबब बन चूका हैं। दरअसल इस वीडियो में एक निजी टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो इंडिगो फ्लाइट में बनाई गई हैं। 

मंगलवार को कॉमेडियन कुणाल कामरा ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी से सवाल कर रहे हैं। हालांकि अर्णब गोस्वामी, कुणाल को बिलकुल अनसुना करते हुए लैपटॉप पर कुछ देखने में व्यस्त दिखते हैं। इस दौरान कुणाल अर्णब गोस्वामी के लिए कुछ अपशब्दों का भी इस्तेमाल करते हैं। 

 

 

कुणाल ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, यह मैंने अपने हीरो के लिए किया है, मैंने ये रोहित वेमुला के लिए किया हैं। 

बता दे कि कुणाल कामरा द्वारा टीवी पत्रकार पर अभद्रता करने का आरोप लगा हैं। कंपनी का कहना है कि मुंबई से लखनऊ जाने वाली एक उड़ान में कुणाल का व्यवहार आपत्तिजनक था। जिसके चलते इंडिगो ने कुणाल कामरा के सफर पर छह महीने का प्रतिबंध लगा दिया हैं। 

एयरलाइन इंडिगो ने एक ट्वीट में कहा, ‘मुंबई से लखनऊ के लिए उड़ान 6ई 5317 में हुई ताजा घटना को लेकर हम यह सूचित करना चाहते हैं हम कुणाल कामरा के इंडिगो से सफर करने पर छह महीने के लिए रोक लगाते हैं क्योंकि विमान में उनका अस्वीकार्य व्यवहार था।

इंडिगो ने कहा, ‘इस तरह, हम अपने यात्रियों को सलाह देना चाहते हैं कि वे विमान में व्यक्तिगत छींटाकशी करने से बचें क्योंकि यह साथ में सफर करने वाले यात्रियों की सुरक्षा को संभवत: जोखिम में डाल सकता हैं। 

वही इंडिगो द्वारा बैन हो जाने के बाद कुणाल कामरा ने इंडिगो के फैसले का स्वागत किया। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मुझ पर छह महीने का प्रतिबंध लगाने के लिए शुक्रिया। मोदी जी तो शायद एयर इंडिया पर हमेशा के लिए प्रतिबंध लगाने वाले हैं। 

बताते चले कि कॉमेडियन कुणाल कामरा पर इंडिगो ने तो छह महीने का प्रतिबंध लगाया ही था, अब एयर इंडिया ने भी कामरा को अनिश्चितकाल के लिए प्रतिबंधित कर दिया हैं। एयर इंडिया ने कहा, इंडिगो की फ्लाइट में हुई घटना को देखते हुए एयर इंडिया यह सूचित करती है कि कुणाल का व्यवहार अस्वाकार्य है। इसलिए कुणाल पर एयर इंडिया से सफर पर अगले नोटिस तक प्रतिबंध लगाया जाता हैं।

Exit mobile version