भोपाल की जनता को गुमराह कर रहे सुरेंद्र नाथ :PC Sharma 

भोपाल:- भोपाल के जनसम्पर्क मंत्री पी सी शर्मा ने पूर्व विधायक व भाजपा नेता सुरेंद्र नाथ सिंह के हाल ही में किये गए बिजली की दरों को कम करने के लिए प्रदर्शन को लेकर एक ट्वीट किया और कहाँ की प्रदर्शन करने का इतना ही शौक है कि बिना जानकारी प्राप्त करें ही धरने पर बैठ गए।

हम आपको बताते है की क्यों जनसम्पर्क मंत्री ने ऐसा ट्वीट किया :- पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ के प्रदर्शन के दौरान जब एक रिपोर्ट ने प्रदर्शन का कारण पूछा तो, उनका कहना था की गरीब लोगो को  200 रूपए से ज्यादा बिजली बिल नहीं देना होगा और जब उनसे रिपोर्टर द्वारा पूछा गया की पुरानी बिजली की दरें क्या थी। तो उनका कहना था कि, मुझे पुरानी दरें नहीं मालूम और उनसे यह भी पूछा गया कि आप के समय में कितनी बिजली की दरें थी।जो अब बढ़ा दी गई है ।तो उनका जवाब था की, मुझे यह भी नहीं मालूम। तो सुरेंद्र नाथ जी जब आपको इसकी कोई जानकारी ही नहीं थी तो आप विरोध प्रदर्शन करने कैसे निकले ? लेकिन वह सिर्फ एक चीज पर अड़े हुए थे कि, गरीबो को 200 रूपए ही बिजली का बिल देना हो और उनसे सिर्फ 200 रूपए ही लिया जाए। यही उनकी मांग थी कि संबल योजना के तहत 200रूपए बिजली का बिल कर दिया जाए।

रिपोर्टर और सुरेंद्र नाथ सिंह के इसी बयान को देखने के बाद सुरेंद्र नाथ सिंह पर निशाना साधते हुए जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने यह ट्वीट किया की “बिजली की दरों की जानकारी नहीं फिर भी प्रदर्शन कर रहे और बीजेपी के नेताओं की सच्चाई अब सबके सामने है, जनता को बरगलाना बंद करें” और उन्होंने कहा कि बिना जानकारी के प्रदर्शन करना कहां तक सही है।अब देखना यह है कि बीजेपी और कांग्रेस में यह युद्ध कब तक चलता रहेगा।

Exit mobile version