सभी खबरें

निगम द्वारा 10 करोड़ का भुगतान बाकी, स्ट्रीट लाइट के कनेक्शन कटने से आमजन परेशान…..

      निगम द्वारा 10 करोड़ का भुगतान बाकी, स्ट्रीट लाइट के कनेक्शन कटने से आमजन परेशान…..
 
भोपाल/राजेश्वरी शर्मा:   सड़कों की बुरी स्थिती से  हम सभी वाकिफ है, कहीं सडको पर सिग्नल बंद होते है, तो कहीं चक्का जाम होता है, कहीं तिराहे और चौराहों की स्थिती खराब होती है, तो कहीं  नगर निगम का भुगतान करने का काम…. और इन सब के मध्य परेशान होते है आप और हम जैसे आमजन. 
 
शायद हमारी सरकार रोड बना कर उसे मेन्टेन करना भूल जाती है. इसका खामियाजा आमजन को हर बार भुगतना पड़ता है. एक ऐसा ही मामला अभी सामने आया है जिसमे सरकार की लापरवाही साफ़ दिखाई दे रही है. लगता है सरकार को आमजन की पीड़ा से कोई मतलब नही है. हम आपको बता दे की शहर की 10 प्रमुख सड़के अँधेरे में डूब गयी है. इसकी वजह निगम द्वारा 10 करोड़ का बिल ना चुकाना है. स्ट्रीट लाइट के बंद होने से लोगो को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है..
 
बिजली कंपनी के नार्थ डिवीज़न के अमले ने पुराने शहर के इन 10 इलाकों में स्ट्रीट लाइट कनेक्शन काट दिए है. 
नॉर्थ डिविजन के डीजीएम डीके तिवारी ने बताया कि इनमें कर्फ्यू वाली माता मंदिर रोड, इतवारा रोड, लक्ष्मी टॉकीज रोड, ग्रीन पार्क कॉलोनी, छोला रोड, ग्रीन वैली सिंगारचोली, बैरागढ़, सिटीओ, पूजा श्री कॉलोनी रोड शामिल है। नगर निगम ने 10 करोड़ रूपए का भुगतान नहीं किया है इस वजह से बिजली कंपनी के नॉर्थ डिविजन के अमले ने 10 प्रमुख सड़को की स्ट्रीट लाइट के कनेक्शन कांटे। शाम होते ही यहां अंधेरा छा जाता है। नगर निगम के इस व्यवहार के कारण ऐसे स्थानो पर दुर्घटना होने के आसार भी बन रहे है। इस समस्या का जल्द से जल्द निवारण होना आमजन के लिए बेहद आवश्यक है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button