Bhopal : इस ख़ास शख्स के लिए बच्चन परिवार आया है भोपाल !

Bhopal Desk, Gautam :– बॉलीवुड की बड़ी हस्ती एवं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज यानी की शनिवार को भोपाल आये हुए हैं। इनके साथ पत्नी जया, बेटे अभिषेक, बहु ऐश्वर्या एवं पोती आराध्या भी पहुंची हैं। बता दें की बच्चन परिवार यहाँ अपने चार्टर्ड विमान से आये हैं। इनके यहाँ आने का कारण अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी को बताया जा रहा है।

सास का जन्मदिन मनाने आये हैं
बता दें की अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी यही भोपाल में रहती हैं। श्यामला हिल्स स्थित अंसल अपार्टमेंट में जया बच्चन की मां इंदिरा रहती हैं। उनके आने की सुचना पर यहाँ की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है। बच्चन परिवार जहांनुमा रिट्रीट में रुका है। बताया जा रहा है कि जन्मदिन मनाने के बाद सभी लोग शाम तक मुंबई लौट जाएंगे। आज इंदिरा भादुड़ी का 90वां जन्दिवस है जिसे सेलिब्रेट करने के लिए बच्चन परिवार यहाँ पहुंचा है।
बात दें कि इससे पहले भी बच्चन परिवार यहाँ आ चूका है। अपने नानी के जन्मदिन के अवसर पर ही ऐश्वर्या और अभिषेक सन 2013 में यहाँ आ चुके हैं। इंदिरा भोपाल में अब अकेले रहती हैं। जया बच्चन नवरात्र पर कई बार भोपाल के काली बाड़ी मंदिर में सिंदूर खेला कार्यक्रम में आ चुकी हैं। 

Exit mobile version