स्वास्थ्य मंत्री सिलावट होंगे प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री

स्वास्थ्य मंत्री होंगे प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री

mp/आयुषी जैन-एमपी के नए सी.एम का ऐलान। कमलनाथ के मंत्री ने कहा- मेरी अंतरात्मा की आवाज सिलावट होंगे अगले मुख्यमंत्री।

यह बयान मध्य प्रदेश के श्रम मंत्री महेंद्र सिसोदिया ने दिया है हम आपको बता दें कि तुलसी सिलावट अभी प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री हैं.
दरअसल गुना में स्वच्छता कार्यक्रम के दौरान श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने अपने मन की बात कही.
सिसोदिया ने मंच पर कहा तुलसी सिलावट भविष्य में मध्य प्रदेश के सीएम बनेंगे ये उनकी अंतरात्मा की आवाज है और अंतरात्मा की आवाज पूरी होती है.
सिसोदिया ने यह बात जब मंच से कहीं तब स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट भी कार्यक्रम में मौजूद थे और इस बात को सुनकर तुलसी सिलावट मुस्कुराने लगे और मंत्री सिसोदिया ने गुना कलेक्टर भास्कर लक्षकार को मुख्य सचिव बनाने की इच्छा ज़ाहिर की, सिसोदिया ने कहा तुलसी भाई मुख्यमंत्री बनने के बाद हम लोगों का भी ध्यान रखना इसके जवाब में सिलावट ने कहा आप मंत्री तो जरूर रहेंगे।

जब तक रहेगा सिलावट तब तक नहीं होगी मिलावट
तुलसी सिलावट प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और इन दिनों डेंगू के लारवा के छिड़काव को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है उन्होंने मिलावट के खिलाफ भी अभियान चालू किया है मध्यप्रदेश में जिसका नारा चल रहा है जब तक रहेगा सिलावट तब तक नहीं होगी मिलावट।

ज्योतिरादित्य सिंधिया भी दौड़ में शामिल रहे

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की रेस में कमलनाथ के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल थे लेकिन तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कमलनाथ को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री नियुक्त किया था इससे पहले झाबुआ में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि आने वाले 15 सालों तक मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ही रहेगी। 
 

Exit mobile version