सभी खबरें

सीधी बस हादसा : महलों के महाराजा दरबारियों को भी थोड़ा तमीज़ सिखाइए….

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्य प्रदेश के सीधी जिले में मंगलवार सुबह यात्रियों से भरी बस बाणसागर नहर में समा गई। इस दर्दनाक हादसे में बस में सवार 50 लोगों की अभी तक मौत हो गई हैं। जबकि, लापता लोगों की तलाश भी जारी हैं। वहीं, दूसरी तरफ इस मामले को लेकर प्रदेश में सियासत का दौर शुरू हो गया हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस को इस घटना को लेकर शिवराज सरकार को घेरी हुई हैं।

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने इसको लेकर शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा हैं। केके मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा की – कहाँ खो गई है इंसानियत,संवेदनाएं बस दुर्घटना में निर्दोष मौतों का तांडव,ढेरों लाशें,जिम्मेदार परिवहन मंत्री भोजन,ठहाकों में मशगूल,PWD राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा भव्य मेले का कर रहे हैं शुभारम्भ! महलों के महाराजा दरबारियों को थोड़ा तमीज़ भी सिखाइये।

इसके अलावा उन्होंने परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पर भी हमला बोला। केके मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा की – सीधी बस दुर्घटना..प्रशासन गिन रहा लाशें, CM संवेदनाओं के नाम हो रहे हैं राजनैतिक रूप से भावुक! जिम्मेदार परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत अपने सहयोगी मंत्री के घर भोजन का लुफ्त उठाकर लगा रहे है ठहाके!! बेशर्मी की इंतहा?? CM साहब कुछ कहेंगे? 

इस से पहले मप्र कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा था की – तीन दिन से लगा था जाम, ड्राइवर ने मज़बूरी में नया मार्ग चुना और मौत मिली; शिवराज जी, बस ओवरलोडेड थी, रास्ते में तीन दिन से जाम था, सड़क की हालत बेहद ख़राब थी, हादसे के 6 घंटे बाद मंत्री दावत छान रहे थे, इनमें आपकी सरकार की कोई ज़िम्मेदारी नहीं..? “शवराज चरम पर है”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button