आखिर क्यों सैफ अली खान ने बंटी और बबली 2 में काम करने से कर दिया इंकार ?पढिए यहाँ

खबर है की बंटी और बबली 2(Bunty aur babli 2) के लिए सैफ अली खान(Saif ali khan) को एप्रोच किया गया था लेकिन सैफ(Saif) ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया आखिर ऐसी क्या वजह थी जो सै(Saif) ने मना कर दिया। दरअसल सैफ अली खान(Saif ali khan) के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की भरमार है।  उनके पास बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स है , उनके बिजी शेडयूल के चलते उन्होंने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया।

बता दे इस फिल्म में मोस्ट टैलेंट एंड हैंडसम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी(Siddhant chaturvedi) लीड किरदार निभाने वाले हैं और सैफ सेकंड लीड में थे।  अब माना जा रहा है कि सैफ ने इस फिल्म को छोड़ दिया है।  फिल्म के मेकर्स को इससे बड़ा झटका लगा है और उन्हें समझ नहीं आ रहा कि अब फिल्म को आगे लेकर कैसे जाया जाए। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करना है ऐसे में सैफ का मना करना मेकर्स के लिए बहुत बड़ी समस्या बन गयी है। इतने काम समय में किसी एक्टर को ढूँढना बेहद मुश्किल काम है। हर एक्टर अपने कोई न कोई प्रोजेक्ट्स में बिजी है ऐसे में एक्टर्स का मिल पाना बेहद मुश्किल हैं।

बात करे सिद्धांत(Siddhant) की तो उन्होंने फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है , सुनने में आया है की इस फिल्म के एक शॉट के लिए सिद्धांत(Siddhant) स्विमिंग भी सीख रहे है और जिम भी जा रहे है। सुबह 7 से 9 वो स्विमिंग करते है उसके बाद जिम जाते है। ऐसे में लगता है की सिद्धांत(Siddhant) काफी मेहनत कर रहे है।

गौरतलब है की ये फिल्म अभिषेक बच्चन(Abhishek bacchan) और रानी मुखर्जी(Rani mukhrjee) की साल 2005 बंटी और बबली(Bunty aur babli) का सीक्वल है।  पहले इस सीक्वल में काम करने के लिए अभिषेक बच्चन(Amitabh bacchan) को अप्रोच किया गया था लेकिन उन्हें ये पसंद नहीं आया और उन्होंने इस प्रोजेक्ट को ना कह दिया। सैफ(Saif) ने इस फिल्म को क्यों छोड़ा ये बात फिलहाल किसी को नहीं पता है। लेकिन लगता है कि फिल्म के मेकर्स जल्द ही उनकी जगह किसी एक्टर को कास्ट करेंगे। मेकर्स को जल्द ही किसी को कास्ट कर फिल्म की शूटिंग शुरू करनी होगी क्युकी इस फिल्म को 3 महीने तक ख़त्म करना है।

बता दें कि फिल्म बंटी और बबली(Bunty aur babli) में अभिषेक*(Abhishek) और रानी(Rani) के साथ अमिताभ बच्चन(Amitabh bacchan) ने भी काम किया था। इस फिल्म के सीक्वल को डायरेक्टर वरुण एस शर्मा(Varun s sharma) बनाने जा रहे हैं,फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी(Siddhant chaturvedi) के साथ न्यू कमर एक्ट्रेस शरवरी वाघ(Sharvari waagh) को लिया गया है। सिद्धांत (Siddhant)भी अगले तीन साल तक पैक है उनकी बैक टू बैक फिल्मे लाइन में लगी है जिसे उन्होंने हर फिल्म को तीन तीन महीने में कैसे भी करके ख़त्म करना ही है।

ऐसी खबर है की ये फिल्म ज़ोया अख्तर(Zoya akhtar) के बैनर तले बन रही है। जोया अख्तर(Zoya akhtar) और अमिताभ बच्चन(Amitabh bacchan) की सुपुत्री श्वेता बच्चन(Shweta bacchan) भी इस पार्टनरशिप में शामिल है।

अगर हम बात करे सैफ अली खान(Saif ali khan) के प्रोजेक्ट्स की तो वे फिल्म लाल कप्तान(Laal captain), भूत पुलिस(Bhoot police), जवानी जानेमन(Jawani janeman) और तानाजी(Taanaji) में काम कर रहे हैं।

Exit mobile version