Maharashtra सियासी घमासान के बीच Shivsena सांसद Sanjay Raut बने शायर, इस शायरी से बीजेपी पर मारा तंज  

Maharashtra : महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर अड़ी शिवसेना लगातार बीजेपी पर हमला बोल रहीं हैं। शिवसेना की मांग है कि ढाई-ढाई साल के लिए सीएम पद तथा सरकार में 50-50 की हिस्सेदारी हो। लेकिन सहयोगी बीजेपी ने इस बात के खिलाफ हैं। हालांकि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने हाल ही में साफ किया कि उद्धव ठाकरे की पार्टी से ऐसा कोई वादा नहीं गया। इन सब बातों को लेकर शिवसेना लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं। 

बता दे कि अब इस सियासी घमासान के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत शायर बन गए हैं। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलने का नया तरीका ढूंढा हैं। शिवसेना सांसद संजय राउत ने अब एक शेर के जरिये गठबंधन साझेदार पर निशाना साधा हैं। राउत ने इस बार मशहूर शायर वशीम बरेलवी के एक शेर के जरिये बीजेपी पर करारा तंज कसा हैं। 

 

शिवसेना सांसद राउत ने ट्वीट किया, 'उसूलों पर जहां आंच आये, टकराना ज़रूरी है, जो ज़िन्दा हो, तो फिर ज़िन्दा नज़र आना ज़रूरी है …. जय महाराष्ट्र…'

सांसद संजय राउत का कहना है कि 'शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने किसी शिव सैनिक (शिवसेना के सदस्य) को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया था और अब इसका समय आ गया है। हम जल्द ही अपने सदस्य को मुख्यमंत्री बनाएंगे। 

Exit mobile version