सभी खबरें

"शिवराज, तोमर और नरोत्तम मिश्रा" ने मेरे पास भेजे थे अपने आदमी, दी थी मुझे "मंत्री" बनाने की लालच – कांग्रेस विधायक 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में चल रही सियासी उठापटक के बीच कांग्रेस विधायक ने चौका देने वाला खुलासा किया हैं। सबलगढ़ से कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाह ने इस बात का दावा किया है कि बीजेपी ने उन्हें खरीदने की कोशिश की थी। 

बैजनाथ कुशवाह ने मीडिया से बात करते हुए कहा की – लगातार कई लोग मेरे पास आये थे कि आप पैसा ले लें। मैंने कहा कि कौन पैसा दे रहा है? उसका नाम तो बता दो। वह जगह बता दो जहां पैसा दिया जाएगा। उन्होंने यह पेशकश करने वाले व्यक्ति की पहचान प्रमोद शर्मा के तौर पर बताई जो (मध्यप्रदेश के) भिण्ड के आसपास के रहने वाले हैं। 

इस दौरन कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाह ने दावा दिया की – जब मैंने उन लोगों से पूछा की किसने भेजा है, तो उन लोगों ने शिवराज सिंह, केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर और नरोत्तम मिश्र का नाम लिया था। 
 
विधायक बैजनाथ ने जब उनसे सवाल किया गया कि क्या ऑफर है? तो इस पर उन्होंने कहा कि आपको कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इन लोगों ने कहा कि आपको 25 करोड़ रूपये देंगे। उन लोगों ने आगे कहा की-‘या तो मंत्री पद ले लें और साथ में पांच करोड़ रुपये। मंत्री नहीं बनने पर 25 करोड़ रुपये मिलेंगे। 

हालांकि बैजनाथ कुशवाह ने आगे कहा कि मैं तो कांग्रेस के साथ हूं। मुझे किसी भी सूरत में वे खरीद नहीं सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button