सभी खबरें

शिवराज सरकार के कृषि मंत्री कमल पटेल का बड़ा बयान- गड़बड़ी मिली तो भेज देंगे जेल

मध्यप्रदेश/भोपाल(Bhopal) – : प्रदेश में उपचुनाव की आहट होते ही वर्तमान शिवराज (Shivraj)सरकार ने कमलनाथ(Kamalnath) सरकार को घेरने में जुट गयी है. हरदा पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल ने बड़ा बयान देते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ को जेल भेजने की बात कह दी.

शिवराज सिंह के मंत्री का कमलनाथ पर हमला बोला- गड़बड़ी मिली तो जेल भेज देंगे

हरदा प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने सबके सामने कहा कि वो पूर्व सीएम कमलनाथ को जेल भेज देंगे. मामला गेहूं खरीद में गड़बड़ी का है. पटेल ने कहा कमलनाथ सरकार के दौरान हुई गेहूं की खरीद की  जांच कराएंगे और उसमें गड़बड़ी मिली तो  कमलनाथ हों या उनके मुख्य सचिव जो भी दोषी होगा उसे जेल भिजवा देंगे. कमल पटेल एक दिन के दौरे पर हरदा आए थे.

कमीशन का खेल है

प्रदेश में उपचुनाव की आहट होते ही पटेल ने कहा विगत वर्ष कांग्रेस सरकार ने वेयर हॉउस पर खरीदी करायी थी. सरकारी वेयर हॉउस को छोड़कर प्राइवेट वेयर हाउस पर यह खरीदी की गयी थी जिसमें निजी वेयर हॉउस को आधा %प्रतिशत कमीशन दिया गया था. वेयर हाउस वाले ने 20 हजार का टेंट लगाया था, 5 हजार की लाइट और 5 हजार का पानी कुल 30 हजार रुपए खर्च किये था. उनके खातों में 23 लाख 10 हजार रूपए आ गए. यह बड़ा घोटाला पूरे प्रदेश में किया गया. उसकी हम जांच करा रहे हैं. कमल पटेल ने कहा की इसमें अगर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी दोषी होंगे तो उन्हें  जेल भेजेंगे.प्रमुख सचिव दोषी होंगे या वेयर हॉउस वाले जो भी इस गड़बड़ी में शामिल होगा उसे भी जेल भेजेंगे.

फसलों का जायज़ा भी लिया

हरदा पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल ने टिड्डी दल से प्रभावित मूंग फसल का जायज़ा भी लिया. उन्होंने कहा कि भारत सरकार और प्रदेश सरकार ने  हमें टाइम पर अलर्ट किया था. उसी कारण बचाव के इंतजाम किये गए.हरदा जिले में कृषि विभाग ने 552 लीटर कीटनाशक दवा का स्प्रे टिडडी दल पर कराया.  यहा नुकसान नहीं के बराबर हुआ है. लेकिन जिन भी किसानों के खेतों में नुकसान हुआ उसके सर्वे के निर्देश दिए गए हैं. नुकसान का सर्वे और वीडियो ग्राफ़ी भी कराई जाएगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button