Shaheen Bagh :- कौन थी बुर्का पहनकर शाहीन बाग़ जाने वाली हिन्दू महिला ?

Shaheen Bagh :- कौन थी बुर्का पहनकर शाहीन बाग़ जाने वाली हिन्दू महिला ?
  • नरेंद्र मोदी ट्विटर पर फॉलो करते हैं

Shaheen Bagh,Gautam :- दिल्ली में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं। चुनाव के मुद्दे बदलते जा रहे हैं। जहाँ आप पार्टी एक समय विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ने जा रही थी वहीँ संजय गुज्जर वाले केस ने उनकी मंशा पर भी सवालिया निशान लगा दिए हैं। अब उस लड़के को आप ने भेजा थे नहीं यह तो जांच के बाद ही सामने आ पायेगा। पर ताज़ा मामला है बुर्का पहनकर शाहीन बाग़ में जाने वाली हिन्दु महिला का। इसके पीछे की मंशा तो अभी समझ नहीं आ रही है पर लोगों ने उक्त महिला की पहचान करने की बात जरूर कही है।

कौन थी महिला ?
दिल्ली के शाहीन बाग में बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब प्रदर्शनकारी महिलाओं ने राजनीतिक विश्लेषक गुंजा कपूर पर बुर्का पहनकर वीडियो बनाने का आरोप लगाया। यह खबर फैलते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने गुंजा कपूर को वहां से बाहर निकाला। ताजा जानकारी के अनुसार इस वक्त दिल्ली पुलिस गुंजा कपूर से पूछताछ कर रही है। वह बुर्का पहनकर प्रदर्शनस्थल पर आई थी। अब वे वहां वीडियो बनाने गयी थी या कुछ और करने ये तो वही बता सकती हैं। बता दें की गुंजा कपूर को नरेंद्र मोदी @narendramodi ट्विटर पर फॉलो करते हैं।

 

क्या बुरखा पहनकर 'पाकिस्तान ज़िंदाबाद' का नारा लगा कर #ShaheenBagh आंदोलन को कमजोर करना चाहती थी भाजपा नेत्री @gunjakapoor ?
pic.twitter.com/JUczMTZidA

— Zoheb ज़ोहेब زوہیب (@Zoheb_Sh) February 5, 2020 ">http://