सभी खबरें

BJP कार्यालय में यौन शोषण! "न जांच न FIR…क्लीनचिट के आसार", पुस्तकालय के दरवाज़े भी बंद

मध्यप्रदेश/भोपाल – प्रदेश भाजपा कार्यालय में दो युवतियों के कथित यौन शोषण के मामले में फिलहाल क्लीनचिट के आसार दिख रहे हैं। हालांकि अभी जांच शुरू नहीं हुई हैं। इतना ही नहीं भाजपा कार्यालय के नानाजी देशमुख पुस्तकालय का दरवाजा शुक्रवार को कुछ समय बंद रखा गया, जिसे शाम को खोला गया। प्रदेश भाजपा कोशिश कर रही है कि अब यह युवतियां कार्यालय में ना रहे। खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताने वाली इन युवतियों ने पुस्तकालय में यौन शोषण के आरोप का वीडियो वायरल किया था। चर्चा है कि दोनों युवतियां फिर पुस्तकालय में ना बैठे इसलिए उसे बंद रखा गया था। हालांकि अभी तक दोनों से कोई पूछताछ नहीं हुई हैं। 

वहीं, इस पुरे मामले में प्रदेश भाजपा महामंत्री भगवानदास सबनानी का कहना है कि उन्हें या पार्टी के किसी पदाधिकारी को युवतियों ने शिकायत नहीं की हैं। वायरल वीडियो कि हम जांच करेंगे। प्रदेश भाजपा कार्यालय में पारदर्शी व्यवस्था है और पुस्तकालय भी सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में है इसलिए ऐसी घटना होना मुश्किल हैं। 

हालांकि, पीड़िता का कहना है कि उसने वीडियो सीएम के स्टाफ में 3 लोगों सत्येंद्र खरे, बसंत भार्गव और पीएसओ को भेजा था। वो कैसे लीक हुआ मुझे नहीं पता। पीड़िता ने इन नामों की जानकारी से जुड़े वीडियो भी संगठन को भेजे हैं। हालांकि युवती ने जिस पर आरोप लगाया है उसका नाम नहीं बताया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग भिंड के रहने वाले हैं। खास बात ये है की इस पूरे मामले की अभी तक पुलिस में FIR नहीं हुई है नहीं युवती ने शिकायत की हैं। वहीं, लाइब्रेरी प्रभारी गिरधीर ने संगठन की पूछताछ में बताया कि युवती यहां कई बार खाना खाने लगती थी इसलिए उसे बैठने से मना किया था। 

गौरतलब है कि वीडियो में युवती ने खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताया। उसने कहा कि वह संगठन के बारे में बेहतर तरीके से जानने के लिए भाजपा दफ्तर स्थित नानाजी देशमुख लाइब्रेरी में जाती थी। 12 मार्च को वह बुजुर्ग पास आकर छेड़छाड़ करने लगा। वह कहता था कि तुम्हारे पास मोटरसाइकिल है, तो घर तक छोड़ दिया करो। वह लाइब्रेरी में आने वाली मेरी एक सहेली पर भी डोरे डालने की कोशिश कर चुका हैं। 

इधर, कांग्रेेस ने इसे मुद्दा बना लिया हैं। युवती का वीडियो कांग्रेस के प्रवक्ता सैय्यद जाफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी जारी किया हैं। इसके साथ जाफर ने लिखा, ‘चाल-चरित्र का दंभ भरने वाले दफ्तर में मामाजी आपकी भांजी के साथ क्या हो रहा है? ये नानाजी के संस्कारों का अनुसरण करने गई थी, लेकिन उसके साथ BJP दफ्तर में ये क्या कर रहे हैं?’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button