सीधी :- पहली बार सीधी के व्यापारी ने खरीदा 2 हेलीकॉप्टर

सीधी से गौरव सिंह की रिपोर्ट :-  सीधी (Seedhi) के व्यापारी अनिल गुप्ता(Anil Gupta) विंध्यक्षेत्र में पहले हेलीकाप्टर खरीदने वाले व्यक्ति बन गए हैं। उनके द्वारा दो हेलीकाप्टर खरीदे गए हैं, जिनमें से एक पांच सीटर हेलीकाप्टर पुणे से सोमवार को पहली बार सीधी लाया गया। जबकि दूसरा हेलीकाप्टर अभी पुणे में ही खड़ा है। शहर में मेडिकल स्टोर एवं पेट्रोल पंप संचालन करने वाले व्यापारी अनिल गुप्ता ने ये हेलीकाप्टर व्यापारिक दृष्टिकोण से खरीदे हैं।

रविवार की सुबह करीब 11.45 बजे जब अनिल गुप्ता का हेलीकाप्टर शहर के एसआईटी कॉलेज परिसर में लैंड हुआ तो इसे देखने के लिए काफी संख्या में शहरवासी पहुंचे, कई लोगों ने हेलीकाप्टर के साथ सेल्फी भी ली।
कॉलेज परिसर में बनाए गए हैलीपैड में व्यापारी द्वारा हेलीकाप्टर की विधि विधान से पूजा अर्चना कराने के बाद उन्होंने परिजनो व ईष्ट मित्रों के साथ शहरी क्षेत्र में उड़ान भरी, उनके द्वारा करीब दस चक्कर शहरी क्षेत्र में लगाए गए।
“द लोकनीति” से चर्चा के दौरान अनिल गुप्ता ने बताया कि दो हेलीकाप्टर मेरे द्वारा व्यापारिक दृष्टिकोण से खरीदे गए हैं, जिनमे अभी फिलहाल पहला हेलीकाप्टर सीधी लाया गया है, यह 5 मार्च तक यहां रहेगा, इसके बाद इसे भी वापस पुणे भेज दिया जाएगा। व्यापारी अनिल गुप्ता द्वारा खरीदा गया हेलीकाप्टर सोमवार को दिन भर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना रहा।

Exit mobile version