श्रीलंका में कुणाल पांड्या हुए कोरोना पॉजिटिव, दूसरा टी20 मैच स्थगित

श्रीलंका में कुणाल पांड्या हुए कोरोना पॉजिटिव, दूसरा टी20 मैच स्थगित

श्रीलंका में कुणाल पांड्या हुए कोरोना पॉजिटिव, दूसरा टी20 मैच स्थगित

 

भोपाल: टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, जिसकी वजह से भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार को होने वाले दूसरे टी-20 मैच को स्थगित कर दिया गया है। सभी भारतीय खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रखा गया है और साथ ही सभी खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट भी करवाया गया है यदि टेस्ट नेगेटिव आता है तो दूसरा टी-20 मैच बुधवार को खेला जा सकता है, जिसके बाद सीरीज का तीसरा मैच शुक्रवार को होगा। हालांकि अभी इसको लेकर बीसीसीआई की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

क्रुणाल को कोरोना होने के बाद अब इस बात को लेकर कंफ्यूजन पैदा हो गई है कि पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को जो श्रीलंका से इंग्लैंड भेजा जाना था तो अब उनकी यात्रा की योजनाओं पर इसका क्या असर होता है. पृथ्वी और सूर्यकुमार दोनों ही श्रीलंका में टीम का हिस्सा हैं.

क्रुणाल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही भारतीय टीम में भी कोरोना की एंट्री हुई थी। तब विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को कोरोना हो गया था। कोरोना पॉजिटिव होने के नाते पंत को कुछ समय के लिए आइसोलेशन में रहना पड़ा और पूरी तरह से रिकवर होने के बाद और आरटीपीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने के बाद वह टीम इंडिया के साथ जुड़े थे।