ग्लोबल गूंजजागते रहोताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

दिल्ली में विपक्षी नेताओं की बैठक पर सिंधिया का तंज, कहा- प्रधान सेवक के साथ जुडी है देश की 130 करोड़ जनता, खलबली तो मचेगी

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। दिल्ली में विपक्ष के नेताओं की बैठक पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जुबानी हमला बोलाते हुए कहा कि खलबली मच रही है कि जिस व्यक्ति ने संकल्प लिया है कि प्रधानमंत्री नहीं बल्कि प्रधान सेवक, प्रधान रक्षक के रूप में काम करेंगे। उनके साथ 130 करोड़ जनता जुड़ी हुई है तो विपक्ष में जरूर खलबली चलेगी और देर रात को बैठक हो रही है।
कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बीजेपी नेताओं के सूट तैयार करने वाले बयान पर सिंधिया ने पलटवार किया है। कहा कि जिनकी शायद मन में पद ग्रहण करने के लिए इतनी आशा है, शायद वही यह वक्तव्य दे रहे हैं। मैंने तो आपसे पहले भी कहा है कि मेरी धारणा केवल सेवा करने की है। आपकी सेवा, मध्यप्रदेश की सेवा, जो प्रधानमंत्री जिम्मेदारी दें, राष्ट्रीय अध्यक्ष जो जिम्मेदारी देंगे, सेवा स्वरूप में काम करने की मेरी मंशा है।

सूट सिलवाने वाले बयान पर बीजेपी का पलटवार
सूट सिलवाने वाले दिग्विजय के बयान पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने पलटवार किया है। कहा कि साल 2003 तक मिस्टर बंटाधार ने मध्यप्रदेश को गर्त में डाल दिया था। बीजेपी कैडरबेस्ड पार्टी है, यहां पर बूथ का कार्यकर्ता प्रधानमंत्री बन सकता है। गरीब का बेटा मुख्यमंत्री बन सकता है। आप अपनी चिंता करिए। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को अपने बेटों की चिंता है, उन्हें मुख्यमंत्री बनाना है। अजय सिंह के बयान पर भी वीडी शर्मा ने तंज कसा है। कहा कि बीजेपी के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है अपने बारे में सोचें। इतना बड़ा नेता ऐसी बातें कर रहा है उन्हें अपनी चिंता करने की जरूरत है। उनका भविष्य क्या होने वाला है इस पर ध्यान दें। बीजेपी के राजनीतिक परिदृश्य के बारे में सोचें नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button