सभी खबरें

डबरा:- "कांग्रेस" के पक्ष में "सिंधिया" ने मांगा वोट! कहा 3 तारीख को हाथ के "पंजे" पर दबाए बटन, कांग्रेस ने उड़ाई खिल्ली

डबरा:- “कांग्रेस” के पक्ष में “सिंधिया” ने मांगा वोट! कहा 3 तारीख को हाथ के “पंजे” पर दबाए बटन, कांग्रेस ने उड़ाई खिल्ली

 द लोकनीति डेस्क : गरिमा श्रीवास्तव:-ज्योतिरादित्य सिंधिया आज डबरा की जनता को संबोधित करने गए थे. बता दे कि डबरा सीट से महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी हैं.. 
 ज्योतिरादित्य सिंधिया आज जनसभा कर ही रहे थे कि इसी बीच उनकी जुबान फिसल गई उन्होंने कहा कि 3 तारीख को हाथ के पंजे पर बटन दबाएं.. 
 जिसके बाद कांग्रेस ने कर जमकर खिल्ली उड़ानी शुरू कर दी है. हालांकि फिर उन्होंने अपने वाक्य को सुधारा.. सोशल मीडिया पर सिंधिया के जनसभा की यह Clip कांग्रेस नेताओं द्वारा देरी से पोस्ट और शेयर किए जा रहे हैं..
 मध्यप्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि सिंधिया जी,
मध्यप्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख़ को हाथ के पंजे वाला बटन ही दबेगा। 

https://twitter.com/INCMP/status/1322581763240026112?s=19

 कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भी संध्या पर निशाना साधा है. उन्होंने उन पर तंज कसते हुए कहा कि सिंधिया भी माहौल देखकर समझ गये।

जनता हाथ के पंजे पर ही मुहर लगायेगी।

यह तय हो चुका है…

मामू बनना तय….

https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1322596414724083716?s=19

 इन दिनों मध्यप्रदेश में जो भी नेता दल बदल कर आए हैं उनकी जबान फिसल ही जा रही है
. इससे पहले भी एक नेता ने संबोधन में ऐसी ही बात कही थी.. 

 सिंधिया ने किया ट्वीट, इमरती देवी के लिए मांगा वोट:- 

 ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा कि डबरा के मेरे परिवार की जनता ने आपकी अपनी बेटी इमरती देवी को हमेशा अपना आशीर्वाद प्रदान किया है, मुझे पूरा विश्वास है कि आप सदैव की भांति इस बार भी अपना आशीर्वाद अपनी इस बेटी को प्रदान करेंगे, और 3 नवंबर को भाजपा को प्रचंड मतों से विजयी बनाएंगे। 
कहते कि पूरे दिन भर की भागदौड़ के बाद जब हम अपने घरों में आते हैं तो पूरे दिन भर की थकान मिट जाती है।  ठीक उसी प्रकार डबरा आकर मेरी सारी थकान मिट जाती है, और मैं एक बार पुनः नयी उर्ज़ा और संकल्प के साथ जनता की सेवा में जो जुट जाता हूं।
मैं आज जो कुछ भी हूं, डबरा की मेरी जनता की बदौलत हूं।  मैं सदैव आप सभी का ऋणी रहूंगा।  आप सभी के प्रेम और स्नेह ने ही मुझे इस लायक बनाया है कि मैं आप सभी के काम आ सकूं और जन सेवा कर सकूं।

https://twitter.com/JM_Scindia/status/1322598351594909697?s=19

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button