सभी खबरें

मुझे प्रचार करने से कोई नहीं रोक सकता, सडक़ पर खड़ा होकर रख सकता हूं अपनी बात – कमलनाथ

मध्यप्रदेश/देवास – मध्यप्रदेश में होंने वाले उपचुनाव (By Election)से  पहले चुनाव आयोग (Election Commission) ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamalnath) के स्टार प्रचारक का दर्जा छीन लिया हैं।

इसी बीच शनिवार को पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) कांग्रेस प्रत्याशी राजवीर सिंह बघेल (Rajvir Singh Baghel) के समर्थन में चुनावी सभा को सम्बोधित करने हाटपिपल्या पहुंचे। जहां से उन्होंने सीएम शिवराज (CM Shivraj) पर करारा तंज कसा, साथ ही चुनाव आयोग द्वारा की गई कार्यवाई पर भी बयान दिया। 

कमलनाथ ने चुनाव आयोग द्वारा की गई कार्यवाही पर बयान देते हुए कहा कि स्टार प्रचारक जैसा कोई पद नहीं होता। उन्हें कोई भी प्रचार करने से नहीं रोक सकता।

वहीं, सीएम शिवराज (CM Shivraj) पर तंज कसते हुए कहा कि वो अब हार से बौखला रहे हैं। मुझे अपनी बात जनता तक रखनी है तो सडक़ पर भी खड़ा हो सकता हूं। 

इस से पहले कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा की – अब जनता फ़ैसला करेगी। मेरी आवाज़ को रोकने का, दबाने का प्रयास है। कांग्रेस की आवाज़ को कुचलने का प्रयास है। सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं। जनता सच्चाई का साथ देगी।

मालूम हो कि कमलनाथ ने मंत्री इमरती देवी (Minister Imarti Devi) को आइटम कहा था जिसके बाद चुनाव आयोग ने उनसे जवाब मांगा था। वहीं, कमलनाथ ने भी इसका जवाब दिया। लेकिन चुनाव आयोग संतुष्ट नहीं हुआ। जिसके बाद चुनाव आयोग ने कमलनाथ के खिलाफ बड़ा फैसला लेतेेे हुए उन के स्टार प्रचारक का दर्जा समाप्त कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button