सभी खबरें

घोटालेबाजों को हर चीज में नज़र आता है घोटाला, पहले किसानों का कर्ज माफ करें, फिर बात करें – कमलनाथ

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal nath) ने शिवराज सरकार (Shivraj Government) का घेराव किया हैं। उपचुनाव (By Election) से पहले कमलनाथ एक बार फिर प्रदेश में एक्टिव होते हुए नज़र आ रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किसानों की कर्ज़ माफी और हालही में शिवराज सरकार द्वारा फिर से चालू की गई संबल योजना (Sambal Yojna) को लेकर बड़ा हमला बोला हैं।

कमलनाथ ने कहा कि हमने 25 लाख किसानों (Farmers) का कर्ज माफ किया है जिसके पूरे प्रमाण मौजूद हैं। अब भाजपा सरकार (BJP Government) को बाकी किसानों का कर्ज माफ करना चाहिए। कमलनाथ ने मजदूरों (Labour) की बदहाली पर कहा कि सरकार गरीबों पर राजनीति कर रही हैं। वहीं, संबल योजना को लेकर कमलनाथ ने कहा कि इस योजना से अपने कार्यकर्ताओं के नाम जोड़कर सरकार उन्हें फायदा पहुंचा रही हैं।

इतना ही नहीं कमलनाथ ने आगे कहा कि घोटालेबाजों (Scammer) को हर चीज में घोटाला (Scam) नजर आता हैं। सरकार बाकी बचे किसानों का कर्ज माफ करे फिर घोटाले की बात करें। भाजपा सरकार का बस चले तो वो चांद-सूरज में भी घोटाला कर दे। उन्होंने कहा कि खुद के घोटाले छुपाने के लिए हमारी सरकार के छह माह के कामकाज की जांच करने की बात कह रहे हैं।  

कमलनाथ ने आगे कहा कि शिवराज (Shivraj) ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्हें अपने प्रदेश की स्थिति का कोई ज्ञान नहीं है और वे सिर्फ झूठे प्रचार के जरिए अपनी तारीफ करवाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button